Gonda Wazirganj News: आगामी नवरात्रि व दिवाली को लेकर अब तक के जारी सरकारी दिशा निर्देशों में सार्वजनिक आयोजनों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा

डाक्टर ओ.पी.भारती

वज़ीरगंज(गोंडा)। थाना परिसर में बुद्धवार को शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। अध्यक्षता थानाध्यक्ष संतोष कुमार तिवारी ने की। बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने आगामी त्योहारों मनाए जाने के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आगामी चेहल्लुम, नवरात्रि व दिवाली को लेकर अब तक के जारी सरकारी दिशा निर्देशों में सार्वजनिक आयोजनों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।लोग घरों में कार्यक्रम करें। किसी भी प्रकार के सामूहिक धार्मिक व सांस्कृतिक आयोजन पूर्णतया वर्जित रहेंगे। सोलह नवम्बर तक धारा 144 प्रभावी रहेगी।उल्लंघन की स्थिति में धारा 188 आईपीसी के तहत कार्यवाही होगी। कोरोना महामारी की खतरनाक स्थित को समझें।सोशल डिस्टेंसिग का पालन अनिवार्य रूप से करें।बाहर निकलने पर मास्क जरूर लगाएं। अफवाहों से बचें कोई भी संदिग्ध सूचना तुरन्त साझा करें।बैठक में शामिल हर व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि बताते हुए उन्होंने कहा कि आपसी सहयोग से समस्याएं निबटायी जाएंगी।

निर्देशो की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी करवाई की जाएगी। बैठक में उपस्थित लोगों ने सामूहिक सहयोग का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर व्यापर मंडल के अध्यक्ष हरीश भारती, अवध केसरी सेना के अध्यक्ष नीरज सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह,प्रधान श्रीनिवास पांडेय, रघुवीर सिंह, अतीउल्ला,मोहम्मद इलियास,पिंटू पांडेय एहसान अहमद, भूपेंद्र सिंह सहित पुलिस कर्मी व अन्य क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *