Gonda Maskanwa News:दुर्गापूजा और दशहरा को लेकर पीस कमेटी की बैठक,कोरोना गाइडलाइन का रखें ख्याल नहीं कार्रवाई के लिये रहें तैयार:संजय तलवार

 

संजय यादव

मसकनवा-गुरुवार को मसकनवा चौकी में दुर्गापूजा और दशहरा को लेकेर क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार, थानाध्यक्ष राकेश सिंह और चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार ने चौकी में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में आए क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों के साथ आगामी त्यौहारों के बारे में जानकारी की। इस दौरान उन्होंने सभी से आग्रह किया कि सभी लोग आगामी त्योहारों को आपसी सदभाव, प्रेम भाईचारे के साथ मिलजुल कर मनाएं।

कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करें। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने दुर्गा पूजा समिति के आयोजकों को बताया कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य नवरात्रि व दशहरा पर्व को लेकर है।बताया कि शासन प्रशासन का आदेश निर्देश जिम्मेदार लोगों को बताया जाय जिससे आम जनता को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। मूर्ति लगाने वाले पंडालों के पास कोविड हेल्प डेस्क बना होना चाहिए, डीजे और जुलूस पर पूर्णतयः रोक है। सोशल मीडिया पर भर्मक सूचना न फैलाये और न ही ध्यान दे। हर कमेटी में पांच वालेंटियर होना चाहिये। पंडाल में भीड़ न हो इसका विशेष ध्यान दे कोविड प्रोटोकॉल का पालन होना अनिवार्य है। चौकी प्रभारी मसकनवा विनय कुमार पाण्डेय ने कहाँ चौराहे के लोग विशेष ध्यान दे आवागमन बाधित न होने पाए एम्बुलेंस पुलिस की गाड़ियां,आम जनमानस को समस्या न हो।

इस मौके पर दिवान मनोज यादव,साहब यादव,मलखा,राकेश सिंह, धर्मेन्द्र सिंह,दिलीप यादव, प्रधान गंगाराम यादव, बाबूलाल वर्मा,वेदप्रकाश शुक्ला, दिलीप शुक्ला श्यामबाबू गुप्ता, दिलीप सोनी, मोहम्मद हसन, शाहिद और दुर्गा पूजा पंडाल लगाने वाले,क्षेत्र के सम्मानित जनप्रतिनिधियों समेत आम नागरिक भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *