Gonda News: रूपये की मांग न पूरी करने पर वृद्ध पिता की कुल्हाड़ी से काटकर पुत्र ने की हत्या,गिरफ्तार

राम नरायन जायसवाल
गोण्डा।टैम्पो खरीदने के लिए एक लाख रूपये की मांग कर रहे  पुत्र ने वृद्ध पिता की कुल्हाड़ी से काटकर की  हत्या घटना को मोड देते हुए  अपने चाचा को फोन कर बताया कि बदमाशो ने पैसे की लूट पाट के दौरान की हत्या सूचना पर पहुंची पुलिस ने रूपये व हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी उसी के घर से बरामद कर आरोपी पुत्र को जेल भेज दिया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम दत्तनगर विसेन में ईश्वरदीन पुत्र स्व रामदास 62 की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने की सूचना कोतवाली  पुलिस  प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस तत्काल मौके पर पहुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए लोगो से पूछताछ की गयी तो ज्ञात हुआ कि मंगलवार  को मृतक व उसके पुत्र सुकई के बीच पैसे मांगने को लेकर विवाद हुआ था। शक के आधार पर सुकई  से पुलिस ने पूछताछ की गयी तो ज्ञात हुआ कि मंगलवार  को ही मृतक (ईश्वरदीन) बैंक से कुछ रूपये निकाल कर लाया था जिसमें से कुछ रूपये उसके बेटे सुकई ने मांगा, परन्तु मृतक द्वारा रूपये देने से मनाकर दिया गया, इस बात से झुब्ध होकर सुकई ने  बीती  रात्रि मे अपने पिता की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी और अपने चाचा को फोनकर बताया कि लूट करने आये अज्ञात बदमाशों ने उसके पिता (ईश्वरदीन) की हत्या कर दी है उनके पैसे भी लूटकर ले गये है ।इतना ही नही घर और कमरों में बाहर से सिटकनी भी लगा दी थी की कोई अन्दर से न निकल सके ।
कोतवाली प्रभारी आलोक राव ने बताया है कि मृतक के पैसे उसके पुत्र के कमरे में बिस्तर के नीचे बरामद कर लिया गया है। तथा आला कत्ल कुल्हाड़ी भी घर से बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है ।
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया है कि वृद्ध पिता की पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर  बदमाशो के द्वारा किये जाने व लूटपाट की घटना बतायी जा रही थी लेकिन पूछताछ में आरोपी पुत्र ने टैम्पो के लिए  पैसे की मांग न पूरी करने के कारण हत्या कर रूपये अपने बिस्तर में छुपा रखे थे। घटना को नया मोड़ दे रहा था रूपये व आला कत्ल दो बरामद कर कार्यवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *