Lakhimpur Kheri News:जुआ खेलने से माना करने पर दबंगो ने घर में घुसकर महिला व बच्चों को पीटा,पुलिस के सामने होती रही वारदात

पुलिस के सामने होती रही वारदात पलिया पुलिस बनी रही तमाशबीन

एन.के.मिश्रा

पलियाकलां, लखीमपुर खीरी। वाह रे पलिया पुलिस जवान बड़ा आश्चर्य होता है जिन लोगों को नगर व ग्रामीण इलाकों की सुरक्षा पुलिस के हाथों में दी जाती है जिस तरह से दबंग, चोर, लुटेरे, बलात्कारी और अपराधी नगरों में लोगों को परेशान कर दबंगई दिखा रहे हैं, उससे कहीं ना कहीं पलिया कोतवाली पुलिस पर तमाम सवाल खड़े हो रहे है।

इस तरह का मामला पलिया कोतवाली में कोई नया नहीं है इससे पहले भी कई ऐसे जुआरियों के मामले आए जिनको थाने में ही ले दे कर रफा-दफा कर शुल्टा दिया जाता है तो भला क्यों ना अपराधियों को पुलिस ही बढ़ावा दे रही है अब बात करते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की पुलिस की जो पलिया के कोतवाली में बैठे-बैठे राजकाट चला रहे हैं और नगरों में पुलिस का डर और भय अपराधियों में बिल्कुल भी नहीं रह गया है। 

कोतवाली क्षेत्र में दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष मामले को देख कर लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब जुआ खेलने की शिकायत पुलिस से करने पर कुछ  दबंगों ने घर से निकाल रोड़ पर परिवार को जमकर पीटना सुरू,कर दिया वहीं इस पूरे मामले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ एक तहरीर कोतवाली पलिया में देकर न्याय की गुहार लगाई हैं।

पलिया के मोहल्ला टेहरा शहरी का बताया जा रहा है जहां के निवासी विशाल पुत्र हरीश कुमार ने मोहल्ले के ही गोलू उर्फ अभिषेक पुत्र नामूल की जुआ खेलने की शिकायत पुलिस से की थी जिससे खुन्नस खाकर विपक्षियों ने बीती रात करीब 9:00 बजे हथियारों से लैस होकर विशाल और उसकी पत्नी और बच्चों की घर से बाहर खींच कर जमकर लात घुसो से पिटाई कर दी । जिसकी एक तहरीर पीड़ितों ने कोतवाली पलिया में देकर न्याय की गुहार लगाई है तहरीर में यह भी बताया गया है कि बीती रात 9:00 बजे गोलू उर्फ अभिषेक विशाल के घर में घुस गया और घर की औरतों सेवा छेड़छाड़ करने लगा प्रार्थी ने जब इसका विरोध किया तो विपक्षी और उसके परिवार वाले वहां आ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे ।जिसके बाद मौके पर पहुची  112 पीआरवी की वजह से उनकी जान बच पायी ।

वही पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि उसको एक देसी तमंचा लेकर जान से भी मारने की कोशिश की गई है। जिसके बाद इस पूरे मामले का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *