Gonda Mankapur News:पेड़ काटने को लेकर विवाद में घायल की इलाज के दौरान हुई मौत,आरोपियो की गिर्फतारी को लेकर पुलिस के विरुध नारेबाजी प्रदर्शन

मनकापुर ,गोण्डा। पेड़ काटने को लेकर हुए दो पक्षों के विवाद में धार दार हथियार कुल्हाड़ी सहति जमकर चले थे लाठी डण्डे जिसमे एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गये थे जिसमे एक की इलाज के दौरान मौत गयी घर पर सौ पहुंचते ही परिजनो सहित ग्रामीणो ने शव को रखकर पुलिस विरोधी नारे लगाते हुए आरोपियो की गिर्फतारी को लेकर किया प्रदर्शन मौके पर पहुचे सी.ओ एव अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले को किसी तरह शान्त कराया है ।

कोतवाली मनकापुर के मनकापुर गांव के मजरा खजुरिहवा निवासी मोहम्मद जैद पुत्र अब्दुल कलाम उर्फ घपालू ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है की विपक्षीगढ़ राजू,अब्दुल महमूद,गुड्डू,गफूर पुत्रगण रियाज अहमद उर्फ लंबू नेता अब्दुल रहमान उर्फ खुद्दुर पुत्र अब्दुल्ला मोहल्ला जवाहर नगर व रफी नगर के रहने वाले हैं। सागवान के पेड़ काटने को लेकर लाठी,डंडा व कुल्हाड़ी से मारा पीटा जिसमें अब्दुल कलाम उर्फ घपालू व अली हुसैन सहित तीन लोगों को काफी चोट आई थी । वही तीनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया जहां पर दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया वहीं पर पीड़ित के घरवालों ने बताया कि दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडे कुल्हाड़ी से लैस होकर पिटाई की थी।बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अब्दुल कलाम उर्फ घपालू की मौत हो गयी है।

पीड़ित ने मनकापुर कोतवाली में तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत किया गया था जहां पर अभी तक सभी आरोपी फरार हैं पुलिस गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी ।

बृह्स्पतिवार सुबह अब्दुल कलाम उर्फ घपालू के मौत के बाद शव घर पर पहुंचते ही लोग बिफर पडे और पुलिस विरोधी नारे लगाते हुये आरोपियो की गिर्फतारी की मांग करते हुये प्रदर्शन शुरु कर दिया सूचना पर मनकापुर सी.ओ. व अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच मामले को शान्त कराया है लोगो का गुस्सा कोतवाल के.के.राना के लापरवाहपूर्ण रवैये को लेकर था तीन दिन पहले हुये मारपीट मे गिर्फतारी न होना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *