Gonda News:संगीन अपराध में भी तरबगंज पुलिस कर रही एनसीआर दर्ज,टूटे हाथ लेकर पीड़ित ने लगायी एसपी से गुहार

दबंगो के हौसले बुलंद कर रही पुलिस की कार्यशैली
संगीन अपराध में भी तरबगंज पुलिस कर रही एनसीआर दर्ज
टूटे हाथ लेकर पीड़ित ने लगायी एसपी से गुहार
जयदीप शुक्ला
गोण्डा।अपराधियो व दबंगो के हौसले को हवा देने का काम पुलिस की लचर कार्यवाही ज्यादातर जिम्मेदार होती है जिसका फायदा उठाने में अक्सर ऐसे प्रवृत्ति के लोग कामयाब रहते हैं।
जनपद के थाना तरबगंज पुलिस द्वारा की गई ऐसी ही कार्यशैली से प्रताड़ित कुछ लोगों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।पीड़ितों का आरोप है कि मारपीट के संगीन मामलो में पुलिस ने साधारण एनसीआर दर्ज कर मामले की इतिश्री कर दी है।
थाना क्षेत्र के डिडिसिया कला निवासी कुंदन सिंह ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि बीते छः दिसंबर को गांव के निवासी रामसिंह सकरी गली से तेज रफ्तार में वाहन लेकर निकले।इसके लिए जब पीड़ित ने नाराजगी जाहिर की तो भद्दी भद्दी गालियां दी व कुछ देर बाद अपने बेटों के साथ आकर लाठी डंडे व बांके से हमलावर हो गए।इस दौरान बीच बचाव के लिए आये पड़ोसी राजकुमार व गीता को भी मारा पीटा।
हमले में तीनों लोग घायल हो गए जिसमे कुंदन का कहना है कि उसका हाथ भी टूट गया।
सभी लोगो ने जिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती हुए।
वहीं थाने की पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि तहरीर पर घटना को मामूली दिखाते हुए व दबंगो से मिलीभगत कर साधारण एनसीआर दर्ज किया गया।
सभी पीड़ितों ने मिलकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है जिसके बाद एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने जांच के बाद उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *