Gonda News:शातिर गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, उप निरीक्षक घायल,गैंगस्टर फरार होने में रहा सफल

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। मनकापुर कोतवाली पुलिस  गैंगस्टरों को पकडने गयी पुलिस पर गैंगस्टरों ने हमला कर दिया जिसके चलते  एक उपनिरीक्षक खाफी चोटे आई है वैसे गैंगस्टर के एक साथी को पुलिस ने दबोच लिया है घायल उपनिरीक्षक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 
 जिले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) के निर्देश पर गैंगस्टरों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार देर रात मनकापुर कोतवाली पुलिस पकडने गयी  एक गैंगस्टर और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। यह वारदात शहर के  गोनार्द होटल के पास उस वक्त हुई जब पुलिस टीम मुखबिर की सूचना पर वहां पहुंची। पुलिस टीम ने जैसे ही गैंगस्टर के एक मकान में छिपे होने की संभावना पर छापा मारने की कोशिश की उसी वक्त  गैंगस्टर बाईक से  भागने लगा।एक उप निरीक्षक ने दौड़ा कर हिम्मत दिखाते हुए उसे पकड़ लिया और बाइक गिर गई। 
इसी बीच गैंगस्टर के दो साथी सब इंस्पेक्टर पर हमला करके मारपीट करने लगे। इसी बीच गैंगस्टर मौका पाकर फरार हो गया।  उप निरीक्षक संजीव वर्मा को काफी चोट आई है। नगर कोतवाली में चोटहिल दरोगा पहुंच गए हैं। गैगस्टर वांछित महेन्द्र प्रताप उर्फ भाई जी तिवारी बताया गया है।मनकापुर कोतवाल मनीष जाट ने बताया कि यहां से पुलिस टीम गोंडा भेजी गई थी। पूरे घटनाक्रम से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया है। वे खुद नगर कोतवाली गोंडा के लिए निकल चुके हैं। उन्होंने बताया गैंगस्टर का एक साथी पकड़ा गया है। नगर कोतवाल ने बताया कि घायल दरोगा का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *