Gonda Mankapur News:एक सिपाही के कृत्यों से परेशान दर्जन भर ग्राम प्रधानों ने सीएम योगी आदित्यनाथ व पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा

मनकापुर पुलिस के दामन पर लगा बदनुमा दाग

बी.के.ओझा

मनकापुर, गोंडा। कोतवाली के एक सिपाही के कृत्यों से परेशान दर्जनों ग्राम प्रधानों ने सीएम योगी आदित्यनाथ व पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर सिपाही को दंडित करने की मांग किया है। 

मामला मनकापुर कोतवाली में तैनात आरक्षी रमेश यादव से जुडा है।  जनप्रतिनिधियों का आरोप है कि हल्का नम्बर तीन में तैनात सिपाही रमेश यादव  कच्ची शराब बनवाने, बिना परमिट हरा पेड कटवाने में संलिप्त है। जिससे सरेआम कच्ची शराब की भट्ठियां धधक रही है। पर्यावरण को धता बताते हुए हरे पेड दिन दहाडे काटे जा यहे हैं। यही नहीं आरोपी सिपाही जब जनप्रतिनिधि कच्ची शराब बनवाने व उसके बदले मोटी धनराशि वसूली का विरोध करते है तो कहते है कि मेरा नाम रमेश यादव है।  कोतवाली में में जो चाहूंगा वही होगा।

यही नहीं जनप्रतिनिधियों /ग्राम प्रधानों का आरोप है कि गलत काम करके धन की वसूली करने से मना करने पर फर्जी मुकदमें में फंसाने की भी धमकी देते हैं। इस वजह से क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने का धंधा जोरों से फलफूल रहा है। इससे नाराज तमाम ग्राम प्रधान अमघटी , मऊ , अधियारी, इटरौर, कुडवा जंगली, घुनाही सहित दर्जनों ग्राम प्रधानों ने  सीएम,डीजीपी व एसपी को पत्र भेजकर आरोपी सिपाही को दंडित करने की मांग की है। यही नहीं लोगों का यह भी बताना और  कहना है कि अमवा, ऐलनपुर, उपाध्यायपुर, बल्लीपुर,  आदि दर्जनो गांवो में कच्ची शराब की भट्ठी धधकती है जिसकी वससूली कोतवाल की शह पर ये काम यही सिपाही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *