Gonda Colonelganj News:तालाब की जमीन पर कब्जे की शिकायत एक व्यक्ति को पडी भारी परसपुर पुलिस ने अपमानित कर फर्जी मुकदमे मे फसाने की दी धमकी

 

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। तालाब की पटाई कर उस पर निर्माण करने की शिकायत पुलिस से करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। शिकायतकर्ता को ही पुलिस ने गाली गलौज करते हुए अपमानित किया और फर्जी मुकदमे में फंसा देने के साथ-साथ उसकी जिंदगी बर्बाद करने देने की धमकी देकर उसका प्रार्थना पत्र फाड़कर भगा दिया गया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक गोंडा से की है।

 

थाना परसपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम शाहपुर निवासी कपिल देव मिश्रा ने एसपी गोंडा को भेजे गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह अपने गांव की ओर जा रहे थे। शाहपुर में ही एक तालाब की भूमि पर कुछ लोग मिट्टी की पटाई करके उस पर अवैध निर्माण करना चाह रहे थे। जिसका उन्होंने विरोध किया और तालाब की जमीन पर निर्माण न करने की बात कही तो उन लोगों ने उसके साथ अभद्रता की। जिसकी शिकायत लेकर वह पुलिस चौकी शाहपुर गया। जहां हेड कांस्टेबल रविंद्र नाथ जो पिछले 3 साल से चौकी पर कार्यरत हैं उन्होंने उसका प्रार्थना पत्र लेकर फाड़ दिया और सार्वजनिक तौर पर उसे गाली देकर अपमानित करते हुए कहा कि तुम तालाब के मालिक हो क्या।ज्यादा नेतागिरी मत करो, इतना कहकर उसे फर्जी मुकदमे में फंसा देने की धमकी देते हुए भगा दिया गया।

 

पीड़ित का कहना है कि जब उसने उनसे इस बाबत कहा कि मेरा प्रार्थना पत्र क्यों फाड़ दिया, तो हेड कांस्टेबल ने कहा कि भाग जाओ अन्यथा उठाकर बंद कर दूंगा। जिससे वह काफी डरा सहमा है। पीड़ित कपिल देव ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है यदि कांस्टेबल द्वारा ऐसी हरकत की गई है तो उसके विरुद्ध जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *