Lakhimpur kheri news:भाजपा द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का हुआ आयोजन

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुरखीरी)। भारतीय जनता पार्टी द्वारा गोला गोकर्णनाथ के केन ग्रोअर्स नेहरू पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें गोला नगर के चिकित्सक, अधिवक्ता, समाजसेवी, कलाप्रेमी, साहित्यकार, शिक्षकगण, प्रमुख व्यापारीगण, पत्रकारबन्धु, नगर पालिका सभासदगण, नगर की समाजेसवी संस्थाएं व उनके संचालकगण उपस्थित रहे।
 वन्देमातरम उदघोष के साथ ही सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा संयोजक कुलभूषण सिंह ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के यशश्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने भारत को विश्व पटल पर वैश्विक शक्तिशाली देश के रूप में मज़बूती प्रदान कर भारत को एक नई पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा देश बदल रहा है क्यों कि देश की व्यवस्था बदल रही है। पिछली सरकारों में जो भ्रष्टाचार चरम पर था, आज उस पर विराम लग गया है। आज अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
सभा को संबोधित करते हुए जनपद लखीमपुर खीरी के प्रभारी शंकरलाल लोधी ( प्रदेश संगठन मंत्री ) ने प्रबुद्ध सम्मेलन में अपने वक्तव्य में कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के शासन में दवा, शिक्षा, अनाज, आवास, पेंशन, चिकित्सीय सुविधाएं पूर्णतयः मुफ्त में सभी को एक समान रूप से प्रदान की जा रही है। प्रदेश में सरकारी नौकरी में किसी की सिफारिश की आवश्यकता नही है। हर योग्य पुरुष व महिलाओं को बराबर नौकरियां प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने सपा पर हमला  बोलते हुए कहा कि पूर्व की समाजवादी सरकार की सभी नौकरियां भ्रष्टाचार से भरी थी बिना पैसे के नियुक्ति संभव ही नहीं थीं। उन्होंने भाजपा की एक-एक योजना को गिनाया व कहा कि यह सब मोदी जी के दृढ विश्वास के कारण संभव हो सका है। कॉंग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद से यह पार्टी वंशवाद की पार्टी बनकर रह गई है। कॉंग्रेस की ढुलमुल नीतियों के कारण ही कश्मीर में धारा 370 समाप्त नही हो सकी लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने अपनी इच्छाशक्ति व संकल्प से धारा 370 को समाप्त कर हमारे कश्मीर को देश  की मुख्य धारा से जोड़ कर भारत की संप्रभुता व अखण्डता को मजबूत किया।
गोला विधायक अरविंद गिरि ने कहा किसी किसी ज़माने में महात्मा गांधी के पीछे सारा भारत चल रहा था क्योंकि सभी को उनकी अहिंसा की नीति व कार्यशैली पर विश्वास था। उसी तरह आज भारत के प्रधानमंत्री मोदी के साथ सारा भारत है। आज विपक्ष के लोग भी उनको टीवी रेडियो पर सुनने और देखने के लिए उत्सुक रहते है।
मोदी जी ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को मज़बूती प्रदान की। जिसका परिणाम है कि आज कोई भी देश भारत की अनदेखी नही कर सकता। विधायक ने कहा कि यह मोदी जी की दृढ़ शक्ति का ही परिणाम है कि तालिबान को स्पष्ट रूप से कह दिया कि आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा।
     इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता अवधेश मिश्रा, विनोद स्वर्णकार, हरीश भारती, दिलीप यादव, अजीत पांडेय, मोनू गिरि, आलोक तिवारी सहित तमाम प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *