Lakhimpur- Kheri-News-सपा ने सरकार को घेरा,कहा प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा

एन.के.मिश्रा

धौरहरा  (लखीमपुर-खीरी)।रेप और हत्या का शिकार हुई मासूम के घर पहुंचे समाजवादी प्रतिनिधि मंडल ने  कहा कि प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है।

प्रदेश सरकार अपराध रोंकने में पूरी तरह नाकाम है। सपा ने कहा पुलिस अपराधियों की सरपरस्त बनी हुई है।सोमवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव रवि वर्मा,जिलाध्यक्ष कय्यूम खां, पूर्व राज्य मंत्री यशपाल चौधरी व रफी अहमद उस्मानी,विधान परिषद सदस्य शशांक यादव,पूर्व विधायक उत्कर्ष वर्मा व सुनील लाला,पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल और पूर्वी वर्मा गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर 5000 रुपये की आर्थिक मदद की।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में बच्चे तक सुरक्षित नहीं रहेंगे तो बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ इस नारे से क्या मतलब है ? उन्होंने कहा ये स्थितियां बदलनी चाहिए।विधान परिषद सदस्य शशांक यादव ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चों पर इस सरकार में अपराध बढ़ें है। यहाँ की घटना के बाद गोरखपुर में सिगरेट से जला जला कर हत्या कर दी गई।

अपराधियों के हौसले इस तरह से जब बढ़ जाते तो उसे रोकने की ज़िम्मेदारी सरकार की बनती है। पर सरकार इस जिम्मेदारी को निभाने में पूरी तरह नाकाम है।सपा नेत्री पूर्वी वर्मा ने कहा कि सरकार की नाकामी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रदेश सरकार बच्चों को भी बचा पाने में नाकाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *