Gonda News:आखिरी पायदान पर खड़े लोगों को लाभान्वित कर रही है भाजपा :- घनश्याम जायसवाल

राम नरायन जायसवाल

तरबगंज, गोंडा।आखिरी पायदान पर खड़े लोगों को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने का काम भाजपा ही करती हैं उक्त विचार भाजपा जिला उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा घनश्याम जायसवाल ने सेवा सप्ताह के उपलक्ष पर जरूरतमंद लोगों को निशुल्क चश्मा वितरण करते हुए कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर रक्तदान चश्मा वितरण स्वच्छता अभियान सहित जनहित के कार्य भाजपा पदाधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में आज तरबगंज तहसील मुख्यालय पर घनश्याम जायसवाल द्वारा 70 जरूरतमंद लोगों को नेत्र परीक्षण करा कर चश्मा का वितरण कराया गया।

घनश्याम जायसवाल ने बताया कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसके मुखिया प्रधानमंत्री प्रधान सेवक के रूप में जनता की सेवा कर रहे हैं। और उनका सपना है कि समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए सरकारी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचे और पहुंच भी रहा है।

भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास करना चाहती है। इसलिए वह जनहित योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक पहुंचा रही है । यह सरकार जात धर्म के खाई को तोड़ते हुए प्रत्येक गांव में प्रत्येक वर्ग के लोगों को लाभान्वित कर रही है। प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के उपलक्ष पर स्वच्छता अभियान भी चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *