Lakhimpur- Kheri-News-बिटिया के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष लालजी वर्मा

एन.के.मिश्रा

धौरहरा  (लखीमपुर-खीरी)।मंगलवार को ईसानगर में मासूम के घर पहुंचे बसपा के नेता सदन लालजी वर्मा ने सरकार पर निशाना साधा। बसपा नेता ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जघन्य वारदातों से प्रदेश दहल गया है।

बहुजन समाज पार्टी के नेता प्रतिपक्ष लाल जी वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हैं कि आए दिन ऐसे जघन्य अपराध हो रहे हैं। नेता सदन ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधी बेखौफ हैं। इस मौके पर बसपा नेता ने  सरकार से मांग की है कि सरकार ने जो भी सहायता राशि दी है। उसके अतिरिक्त 20 लाख रुपए पीड़ित परिवार को और दे। नेता सदन ने कहा कि वे बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर पीड़ित परिवार से मिलने आए हैं। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने इस घटना को संज्ञान में लिया है। यहां की सारी स्थिति से बसपा सुप्रीमो को अवगत कराया जाएगा। जिसके बाद पार्टी जो रणनीति तय करेगी।

उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान बसपा कोडिनेटर/एमएलसी भीम राव अम्बेडकर, धौरहरा के पूर्व विधायक शमसेर बहादुर, जिला अध्यक्ष प्रमोद चौधरी,पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार चौधरी,विधानसभा धौराहरा अध्यक्ष मेड़ई लाल, बसपा नेता बाबूराम हंस ,विजेंदर मिश्रा,राजू गौतम व पंकज लखन चौरसिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *