Lakhimpur kheri news:कलेक्ट्रेट में हुआ लखनऊ में परिवहन विभाग के आयोजित कार्यक्रम का सजीव प्रसारण

सीएम ने अधिकारियों को दिलाई सड़क सुरक्षा की वर्चुअल शपथ*
एन.के .मिश्रा
लखीमपुर खीरी । कलेक्ट्रेट सभागार में लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ एवं परिवहन विभाग की 55.70 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम का प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सजीव प्रसारण हुआ।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के अधिकारियों को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों का पालन करने की वर्चुअल शपथ दिलाई। सजीव प्रसारण के उपरांत डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की सार्थकता एवं प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि आइए हम सब यातायात नियमों का पालन करने का संकल्प लें। उन्होंने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों से शासन द्वारा निर्धारित राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कार्यक्रमों को शासन की मंशा के अनुरूप मूर्त रूप देने के निर्देश दिए। एसपी विजय दुल ने कहा कि पूरे जिले में यातायात नियमों के प्रति लोगों को ना केवल जागरूक करें बल्कि उन्हें संकल्प दिलाकर अन्य लोगों को भी यातायात नियमों की जानकारी देने के लिए प्रेरित करें। कार्यक्रम का सफल संचालन एआरटीओ प्रवर्तन रमेश कुमार चौबे ने किया।
इस दौरान डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, एसपी विजय दुल, एएसपी अरुण कुमार सिंह, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड एनके यादव, एआरटीओ प्रशासन आलोक कुमार सिंह एआरटीओ प्रवर्तन रमेश कुमार चौबे, डीआईओएस ओपी त्रिपाठी, एसीएमओ डॉ संतोष चक शहीद यातायात विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *