Gonda News:चार विकास खण्डो में कड़े मुकाबले के बीच होगा आज चुनाव,भाजपा के 11 प्रत्याशी हुए निर्विरोध निर्वाचित

भाजपा के 11 प्रत्याशी हुए निर्विरोध निर्वाचित

राम नरायन जायसवाल
एनबीटी,गोण्डा।जनपद में क्षेत्र पंचायत प्रमुख चुनाव में शुक्रवार को नामांकन वापसी तिथि निपटने के बाद भाजपा के 11 प्रत्याशियो का निर्विरोध निर्वाचन हो गया है।
जनपद में कुल 16 विकासखंडों में से 15 पर चुनाव होना था।
जिसमे से 10 विकासखंडों में जहां एकल नामांकन हुआ है वहीं इटियाथोक में सपा प्रत्याशी दद्दन खां का पर्चा खारिज होने से ये संख्या बढ़कर 11 हो गयी।

शुक्रवार को नामांकन वापसी थी लेकिन चार ब्लाकों पर प्रत्याशियो द्वारा दाखिल पर्चे किसी ने नही उठाये।
इस तरह 11 विकासखण्डों में जहां भाजपा के प्रत्याशियो का निर्विरोध चुनाव हो गया वहीं चार विकास खण्डो में प्रतिद्वंदियों के बीच घमासान होना सुनिश्चित हो गया है।
हलधरमऊ में कटरा बाजार विधानसभा से विधायक बावन सिंह की पुत्रबधू व बभनजोत में भाजपा विधायक के भाई की पत्नी मधुलिका पटेल चुनाव मैदान में हैं।जिससे दो विधायको की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

इन्हें नही मिली टक्कर,हुए निर्विरोध निर्वाचित

नवाबगंज से भाजपा प्रत्याशी अरुंधती सिंह पत्नी स्वर्गीय शशि भूषण सिंह,परसपुर से भाजपा की प्रियंका सिंह पत्नी अजय सिंह,करनैलगंज से भाजपा की तिलका देवी पत्नी तिलकराम,छपिया से भाजपा के अनिल कुमार पासवान उर्फ नीलू,मनकापुर से भाजपा के जगदेव चौधरी,पडरीकृपाल से भाजपा की प्रियंका गौतम,बेलसर से राजेन्द्र प्रताप सिंह,तरबगंज से भाजपा के मनोज पाण्डेय,वजीरगंज से अनीता यादव के सामने किसी ने नामांकन ही नही दाखिल किया है व इटियाथोक से सपा प्रत्याशी दद्दन खां का पर्चा खारिज होने से भाजपा प्रत्याशी पूनम देवी का नामांकन शेष बचा था।
इस तरह भाजपा के 11 प्रत्याशियो का निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है।

यहां प्रत्याशियो के बीच कड़े मुकाबले

जनपद के चार ब्लाकों में कई प्रत्याशियो के नामांकन से रोचक मुकाबले के आसार बन रहे हैं।
जिनमे कटरा बाजार में भाजपा प्रत्याशी भवानी भीख शुक्ल, सपा के पंकज गोस्वामी व जुगरानी का नामांकन हुआ है।बभनजोत में भाजपा प्रत्याशी मधुलिका पटेल, सपा की माया यादव निर्दल,उमा देवी का नामांकन है।रूपईडीह से भाजपा प्रत्याशी सरोज तिवारी,सपा की बबिता सिंह,अनारा देवी व रानी देवी ने नामांकन किया है।हलधरमऊ में भाजपा से रिचा सिंह एवं कृष्णचंद यादव सपा व सैयद अली ने नामांकन किया है।
इस तरह चार विकास खण्डो में प्रत्याशियों द्वारा दाखिल पर्चे जांच में सही पाए गए व किसी ने भी नामांकन वापस नही लिया।
यहां कड़े मुकाबले के बीच चुनाव होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *