Gonda Colonelganj News:करनैलगंज से तिलका देवी व परसपुर ब्लॉक प्रियंका सिंह प्रमुख पद पर निर्विरोध विधायक लल्ला भइया समर्थकों में जबरदस्त उल्लास

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। धनावा राजघराने के राजकुमार व करनैलगंज के विधायक कुँवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया ने अपने विधानसभा के दोनों ब्लॉकों के प्रमुख पद को निर्विरोध जीत दर्ज करवाकर अपना दबदबा कायम दिखाया है। पंचायत चुनाव में क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व प्रमुख स्तर के चुनाव में क्षेत्रीय विधायक की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।
करनैलगंज ब्लॉक प्रमुख पद के लिए तिलका देवी निर्विरोध निर्वाचित

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में करनैलगंज एवं परसपुर ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर गुरुवार को सभी अटकलों पर विराम लग गया और मौजूदा विधायक व राजघराने के कुँवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया ने करनैलगंज ब्लॉक में प्रमुख पद के लिए तिलका देवी पत्नी तिलक राम निवासी ग्राम बरगदी कूरी को बीडीसी पद पर निर्विरोध निर्वाचित कराया था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि प्रमुख पद के लिए उनका नाम दावेदारी में आ सकता है। अंततः निर्विरोध निर्वाचित बीडीसी तिलका निर्विरोध प्रमुख भी बन गईं।

परसपुर ब्लॉक प्रमुख पद के लिए प्रियंका सिंह निर्विरोध

इसी तरह परसपुर ब्लॉक में प्रमुख पद के लिए प्रियंका सिंह पत्नी अजय सिंह निवासी ग्राम कडरू परसपुर ब्लॉक से निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित हुईं। जो मौजूदा विधायक की ही समर्थित प्रत्याशी रहीं। दोनों सीटों पर निर्विरोध निर्वाचन होने के बाद लल्ला भैया के समर्थकों में जबरदस्त उल्लास का माहौल बना हुआ है।

परसपुर में विधायक का भव्य स्वागत हुआ। इस मौके पर उनके भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

करनैलगंज के विधायक कुँवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *