Gonda Tarabganj News:जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए हूं संकल्पबद्ध-मनोज पाण्डेय

विधायक की मौजूदगी में ब्लॉक प्रमुख व सदस्यों का हुआ शपथ ग्रहण

तरबगंज, गोण्ड।स्थानीय विकासखण्ड अन्तर्गत नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण मुख्य अतिथि विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय की मौजूदगी में किसान बालिका इंटर कालेज में सम्पन्न हुआ।
उप निदेशक रेशम सत्येंद्र सिंह ने नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुख मनोज पाण्डेय को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई जिसके बाद ब्लॉक प्रमुख श्री पाण्डेय ने सभी नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ ग्रहण कराया।
शपथ ग्रहण के बाद विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय ने अपने संबोधन बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी व मुख्यमंत्री श्री योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश के साथ ही विधानसभा क्षेत्र का विकास निरंतर जारी है।
जिसका परिणाम है कि विधानसभा के सभी चार विकास खण्डो में अपार समर्थन मिलने के साथ ही सभी ब्लॉक प्रमुखों का निर्विरोध निर्वाचन तय हो सका है।
वहीं अपने संबोधन में ब्लॉक प्रमुख मनोज पाण्डेय ने बताया कि चुनाव में जनता के बीच समर्थन हासिल करने के लिए प्रत्याशियों को तमाम वादे करने पड़ते है।मैं भी चुनाव लड़कर इस स्थान पर आप सब के सहयोग से पहुंचा हूँ इसलिए सभी स्तिथियों से वाकिफ हूँ। क्षेत्र पंचायत सदस्यों द्वारा अपने क्षेत्र में जो वादे किए गए हैं उसे पूरा करने के लिए मैं भी संकल्पित हूं व सभी सदस्यों के सहयोग से ग्राम पंचायतों का विकास करने में पूरा सहयोग प्रदान करूंगा।
शपथ ग्रहण के बाद ब्लॉक प्रमुख ने सदस्यों के साथ प्रथम बैठक कर विकास कार्यो की रूपरेखा भी तय की।
मंच संचालन कवि रविन्द्र पाण्डेय द्वारा किया गया।
इस दौरान एसडीएम व प्रभारी बीडीओ राजेश कुमार,जिला पंचायत सदस्य विनोद पाण्डेय,रामधोख मिश्रा, अष्टभुजा मिश्रा,मंडल अध्यक्ष अमरेश तिवारी,एडीओ पंचायत दामोदर शुक्ला, संदीप मिश्रा, अशोक तिवारी सहित सैकड़ो की संख्या में ग्रामप्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *