Gonda News:जनवादी पार्टी के समारोह मे पूर्व मुख्यमंत्री समाज वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया सम्राट पृथ्वीराज चौहान के प्रतिमा का अनावरण

राम नरायन जायसवा
गोण्डा।अगर सपा सरकार बनने मे जनवादी पार्टी का योगदान रहा तो पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा के साथ- साथ उनके धनुष व घोड़े का आकार भी बड़ा होगा, यह बात जनवादी पार्टी द्वारा वजीरगंज के ग्राम बेलिया के एम.डी इंटर कॉलेज मे किये गए पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का आवरण करते वक्त वहां पहुंचे मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री  सपा के राष्ट्रीय  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।
इस दौरान उन्होंने जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 संजय सिंह चौहान व एम.डी इंटर कॉलेज के प्रबंधक महादेव चौहान का आभार व्यक्त किया और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार अपने वादे पर खरा न उतर कर लोगों का शोषण कर रही है। बेरोजगारी व गरीबी कम होने का नाम ही ले रही है। उन्होंने जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 संजय सिंह चौहान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनवादी पार्टी का सहयोग हमेशा मेरे साथ रह है, इनके पार्टी को लोक सभा का चुनाव भी हमने लड़वाया था मगर लोगों ने धोखा किया और चुनाव हारना पड़ा नही तो आज जनवादी पार्टी का रूप रेखा कुछ और होता। पृथ्वीराज चौहान के वीरता की जिक्र करते हुए कहा कि अगर 2022 मेरी सरकार बनी तो यकीन मानो पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा के साथ साथ उनके धनुष व घोड़े का कद भी ऊंचा होगा और जहां जनवादी पार्टी चाहेगी वहीं पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *