Gonda News:25-25 हजार के दो ईनामिया अभियुक्त मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार,पुलिस के जवाबी कार्यवाही मेंं एक बदमाश के पैर में लगी गोली

25-25 हजार के दो ईनामिया अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार,पुलिस के जवाबी कार्रवाई में  एक बदमाश के पैर में लगी गोली 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पुलिस बदमाशो के बीच हुए मुठभेड़ में जबाबी कार्यवाई के दौरान  एक बदमाश के पैर में गोली लगने घायल बताया जा रहा पुलिस ने मौके से दो बदमाशो को दबोचा है जिनके के ऊपर पचीस हजार का ईनाम घोषित था गिरफ्तार बदमाशो के ऊपर गैर प्रान्त में भी मुकदमे दर्ज है। 

बताते चले कि मंगलवार रात्रि को इटियाथोक पुलिस को  सूचना मिली की जनपद के दो पचीस- पचीस हजार के  ईनामी बदमाश कही अपराध कारित करने की योजना बना रहे है जो इलाहाबाद बैंक की ग्राहक सेवा केन्द्र की लूट काण्ड में पहले से नामित है जिनके ऊपर स्थानीय थाना अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत है। 

इटियाथोक पुलिस व स्वाट टीम ने प्राप्त सूचना के आधार पर सहियापुर मोड़ पर जैसे पहुंची की बदमाशो ने पुलिस को जान से मारने की नियति से  फायर झोंक दिया पुलिस ने अपने आप को बचाते हुए  जवाबी फायरिंग में बदमाश धर्मेद्र गुप्ता के पैर में गोली लगने से घायल हो कर गिर गया इस बीच पुलिस ने  दोनो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया  घायल अभियुक्त का ईलाज सीएचसी इटियाथोक में कराया जा रहा है । अभियुक्त धर्मेन्द्र गुप्ता के कब्जे से 01 अदद अवैध तमंचा 12 बोर मय 02 अदद जिंदा व 02 अदद खोखा कारतूस तथा अभियुक्त रफीक के कब्जे से 01 अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय 03 अदद जिंदा व 01 अदद खोखा कारतूस तथा एक सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल बिना नंबर की बरामद की गयी । 

गिरफ्तार अभियुक्त धर्मेन्द्र गुप्ता थाना गिलौला श्रावस्ती  का शातिर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर है जिस पर डेढ़ दर्जन से अधिक हत्या, लूट जैसे गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत है ।वही रफीक थाना प्रयागपुर जनपद बहराइच का रहने वाला है जिसके ऊपर गैर प्रान्त थाना कुर्ला ईस्ट  मुम्बई में लूट के मुकदमे पंजीकृत है। गोण्डा में एक लूट के मामले में वांछित जिसमें दोनों के ऊपर  25 -25हजार का ईनाम घोषित था। पकडे गये बदमाशो ने दो और का नाम बताया है जिसकी पुलिस तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बदमाशो के मुठभेड़ की सूचना मुलते ही मंगलवार आधी रात को  मौके पर पहुंच मुठभेड़ की जानकारी की है। मुठभेड़ में शामिल थाना प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक संदीप कुमार सिंह व स्वाट टीम प्रभारी उप निरीक्षक अतुल चतुर्वेदी सहित मुठभेड़ में शामिल टीम का उत्साह वर्धन किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *