Gonda Mankapur News: राजमहल मनकापुर कोर्ट में कोरोना ने दी दस्तक,प्रबन्धक के परिवार की सैम्पल रिपोर्ट पॉजिटिव राजमहल सील

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा।मनकापुर में स्थित भाजपा सांसद गोण्डा  का राजमहल भी कोरोना से सुरक्षित नही रहा। मनकापुर कोट के प्रबंधक परिवार जो कि मनकापुर से लखनऊ  गये थे वहां जांच करने पर पॉजिटिव पाये गये हैं।

गुरूवार सुबह उपजिलाधिकारी मनकापुर  हीरालाल, तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान,नायब तहसीलदार मदन मोहन गुप्ता, सीएचसी अधीक्षक डाक्टर मनोज कुमार ने स्वास्थ्य टीम के साथ पहुंच 26 घर व 123 आबादी को हाट स्पाट बना दिया गया है। वही सांसद के कुक, दरबारी, दर्जनो कामगारों का सैम्पलिंग किया गया है।  अधीक्षक ने बताया कि सभी सैम्पल निगेटिव पाये गये हैं। भाजपा सांसद की पूरी कोठी को फायर सर्विस की गाडी से सेनेटाइज कराया गया है।भाजपा  सांसद कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भईया  इन दिनों पार्टी के काम से बाहर गये है।

सीएचसी प्रभारी मनकापुर मनोज कुमार ने बताया की मनकापुर कोट को सील कर दिया गया है। 

वही मनकापुर राजमहल में कोरोना जैसी महामारी को लेकर पूर्णतः प्रवेश वर्जित था सांसद वैसे भी जल्दी किसी से नहीं मिलते थे कोरोना को लेकर तो जनता से एक दम दूरी ही बना लिए थे। लेकिन आखिर कर कोरोना ने राज महल मे दस्तक दे ही दी प्रकृति के आगे सारी सुरक्षा फेल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *