Lakhimpur- Kheri-News-पुलिस का रहा जमावड़ा,नेताओं की भी हुई आमद

एन.के.मिश्रा

धौरहरा( लखीमपुर-खीरी)।ईसानगर में रेप और हत्या की वारदात के  बाद सोमवार को भी नेताओं की आवाजाही बनी रही। एडिशनल एसपी अरुण कुमार के साथ साथ सीओ धौरहरा गांव में कैम्प किए रहे। साथ ही खुफिया पुलिस ने भी गांव में चल रही गतिविधियों पर बारीक नजर रखी।

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय चौधरी गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए के मुआवजे के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग राज्य सरकार से की।सोमवार को दोपहर करीब दो बजे  कम्युनिस्ट पार्टी के जिला अध्यक्ष बालेश्वर यादव एक प्रतिनिधिमंडल के साथ गांव पहुंचे।

कम्युनिस्ट प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से बात कर घटना के बाबत जानकारी ली। बालेश्वर यादव ने इसे अमानवीय बताते हुए घटना की निंदा की। प्रतिनिधि मंडल ने परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर सम्भव मदद और संघर्ष की बात कही।सोमवार को दोपहर बाद बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय चौधरी गांव पहुंचे।

अजय ने मुख्यमंत्री योगी से पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए के मुआवजे के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की।सोमवार को बाल संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीती भी गांव पहुंचीं और घटना से जुड़ी जानकारियां लीं।

डॉ. प्रीती ने परिवार को न्याय का भरोसा दिया।सायं करीब 6 बजे आप राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह अपनी टीम प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह,सह प्रभारी नदीम अशरफ,उपाध्यक्ष इमरान,महिला विंग अध्यक्ष नीलम यादव,प्रदेश सचिव विनय पटेल के साथ पीड़ित के घर पहुँचकर परिवार को ढांढस बंधवाया व कहा कि प्रदेश में पूरा जंगलराज कायम है। साथ ही उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग करते हुए बताया कि इस मामले में जल्द ही फ़ास्ट ट्रैक अदालत का गठन कर दोषियों को जल्द ही कठोर सजा दी जाएं।

इसके साथ साथ धौरहरा सांसद का प्रतिनधि  मंडल भी पीड़ितों के परिजनों से मिलकर हरसंभव मदद का अस्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *