Lakhimpur- Kheri-News-सरकारी कार्यालय भी नही सुरक्षित सब रजिस्ट्रार कार्यालय का ताला टूटा अधिकारी छिपा रहा क्राइम

एन.के.मिश्रा

,गोला गोकरणनाथ (लखीमपुर खीरी)। तहसील गोला गोकर्णनाथ में एक पखवारे में दूसरी बार चोरों ने घुसकर बंद रजिस्ट्री आफिस का ताला तोडने के बाद चोरी करने का प्रयास किया, पर नाकाम रहे। सोमवार की रात्रि में चोरों ने सब रजिस्ट्रार आफिस पर दुबारा धावा बोलकर ताला तोडा पर नगदी व अभिलेख तथा कम्पूटर आदि ले जाने में नाकाम रहे।

सुबह होने पर जब अधिवक्तागण तहसील आए तो ताला टूटने की पुलिस व सब रजिस्ट्रार आफिसर को खबर दी । जिसके बाद आए सबरजिस्ट्रार व सहायक महानिरीक्षक ने मौका मुआयना किया और चोरी की घटना से साफ इंकार कर दिया। एक सवाल के जवाब में सब रजिस्ट्रार ने कहा कि यह ताला टूटने का कारण आवारा पशु होगें, जिनके आपसी संघर्ष में ताला टूटा होगा। तहसील सेंट्रल बार गोला के अध्यक्ष लालबिहारी वर्मा ने कहा कि तहसील अपराधियों का अडडा बन गई है। पहले हुए गोली कांड का अभी मामला ठंडा नहीं पडा कि सबरजिस्ट्रार आफिस में ताला तोडकर भारी पैमाने पर नगदी चोरी हुई पर सबरजिस्ट्रार ने मामला दबाने पर ही विश्वास जताया, जबकि यह दूसरी घटना है।

उन्होंने चोरी व अपराध की बढती घटनाओं पर रोष प्रकट कर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने व दिन- रात्रि में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कराने की मांग की है। आगे कहा कि वह बहुत ही जल्दी  जिलाधिकारी खीरी व पुलिस अधीक्षक खीरी से मिलकर तहसील परिसर में रात्रि की सुरक्षा में लगने वाले सुरक्षा कर्मचारियों की दुबारा तैनाती करने करने की मांग करेंगे। पता चले तहसील गोला सब रजिस्ट्रार आफिस में सबसे पहले चोरों ने एक पखवारा पहले धावा बोला था, पर पुलिस को खबर लग गई  और मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला आर.के. वर्मा व कोतवाल अनिल यादव ने पहुंच कर छानबीन की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *