Gonda News:बाइक व कार की जबरदस्त भिड़ंत बाइक सवार एक की मौत दो गम्भीर लखनऊ रेफर

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित नंदनी नगर महाविद्यालय के पास गोण्डा अयोध्या हाइवे मार्ग पर ब्रेजा व मोटर सायकिल के भिड़ंत मे जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं 02 लोगों को गंभीर अवस्था मे अयोध्या से लखनऊ रिफर किया गया।

बताते चलें कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के नन्दनी महाविद्यालय के पास मंगलवार को सुबह लगभग दस बजे ब्रेजा व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गयी जिसके चलते बाइक के परखच्चे उड गये बाइक पर सवार हो तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर निवासी विवेक दूबे, सचिन व कैलाश तीनो अयोध्या दर्शन को जा रहे थे अचानक इनके बाइक से ब्रेजा कार टकरा गयी भिड़ंत इतना भयंकर था कि बाइक के आगे का हिस्सा बुरी तरह से ध्वस्त हो गया तीनो बाइक सवार रोड के बीच कराहने लगे।चीख चिल्लाहट सुनकर वहां लोग इकट्ठे होकर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को जिला अस्पताल को भेजा जिसमें युवक विवेक दूबे की जिला अस्पताल में पहुंचने के पहले रास्ते में ही मौत हो गयी है।
नवाबगंज थानाध्यक्ष का कहना है कि सचिन व कैलाश को अयोध्या ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने उन्हें लखनऊ रिफर कर दिया जबकि विवेक दूबे को गोण्डा ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई है।ब्रेजा गाड़ी व ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है मामले में मृतक युवक को शव पोस्टमार्टम करा अग्रिम कार्यवाही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *