Gonda News:अयोध्या-बस्ती नेशनल हाईवे मार्ग पर दिल्ली से बिहार जा रहीं मजदूरों भरीं बस खड़ी ट्रक से टकराई दो की मौत ग्यारह घायल

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जनपद के अयोध्या-गोरखपुर मार्ग पर आज सुबह महेशपुर गांव के पास सड़क पर एक किनारे खड़ी ट्रक से बस टकरा गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि बस की आगे के हिस्‍से के परखचे उड़ गए। हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल यात्रियों को अयोध्या में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि नवाबगंज थाना अंतर्गत सरयू पुल के पास महेशपुर गांव अंतर्गत स्थित रॉयल होटल के सामने भीषण सड़क दुर्घटना तब हुआ जब NH 27 पर खड़ी गिट्टी लदे ट्रक के पीछे दिल्ली से बिहार जा रही मजदूरों से भरी दो मंजिला प्राइवेट बस BR 50 B 5309 जाकर टकरा गई। लोगों का कहना है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी जिससे बस की आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। भयंकर हादसे से चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर घायलों को बस से बाहर निकाला। तब तक बस्ती के हरैया थाने के खोरकुंवरि गांव निवासी श्याम नरायन सिंह व बिहार के बैशाली जिले के चेहराकला के मेमन कुमार की मौत हो गई..हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


बताया जाता है कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब बस को लेकर कोतवाली जाने लगी तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया, उनका कहना था कि पहले यात्रियों का इलाज कराया जाय, इसके बाद बस को जाने देंगे। सीओ और कोतवाल ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।


मामले में सीओ तरबगंज का कहना है कि हादसे मे 02 लोगों की मौत हुई है जबकि 11 घायल हुए हैं जिनमे 8 लोगों का इलाज श्री राम अस्पताल में चल रहा है जबकि 03 को जिला अस्पताल रिफर किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *