Gonda News:जब एसडीएम ने पैंट चढ़ाई जूता हाथ में ले पैदल चल सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता की जांच

एसडीएम सड़क निर्माण में अनियमितता की जांच करने गये फंसे कीचड़ में पैंट चढ़ाई एवं जूता हाथ में लिए पैदल चलकर की जांच 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।  गोंडा सड़क निर्माण में अनियमितता की शिकायत की जांच करने गए एसडीएम न्यायिक कुलदीप सिंह बरसात हो जाने के कारण खुद कीचड़ में फंस गए । उन्होंने पैट चढ़ाया और जूता हाथ में लेकर करीब एक किलोमीटर तक कीचड़ में चलकर सड़क निर्माण की बारीकी से हकीकत परखी,वहां के ग्रामीण, यह नजारा देखकर यह कहते नजर आए यदि ऐसे सभी अधिकारी हो जाए तो व्यवस्था स्वयं सुधर जाएगी । 

एसडीएम साहब का जूता हाथ में लिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।सोशल मीडिया पर एसडीएम का वीडियो वायरल होने के बाद लोग प्रशंसा करते थक नही रहे है।

प्रकरण इटियाथोक विकासखंड के लोहशीशा गांव के ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़क में अनियमितता बरते जाने की शिकायत की थी । जिला अधिकारी ने प्रकरण मे जांच के लिए तीन सदस्य टीम का गठन कर जांच के आदेश दिए थे । इसमें एसडीएम सदर तथा ग्रामीण अभियंत्रण सेवा व लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता शामिल थे । मंगलवार को जब यह टीम सड़क की जांच करने पहुंची तो बारिश होने लगी । करीब एक किलोमीटर सड़क पर सिर्फ मिट्टी पटाई का कार्य संपन्न हुआ था । बरसात हो जाने के कारण सड़क पर भीषण कीचड़ हो गया । बारिश के कारण लौटते समय एसडीएम कीचड़ में फंस गए । 

इस संबंध में एसडीएम सदर कुलदीप सिंह ने बताया कि सड़क की जांच के लिए जिलाधिकारी द्वारा टास्क फोर्स का गठन किया गया था । उसी प्रकरण में जांच करने गए थे । यह एक करोड़ 39 लाख का प्रोजेक्ट है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *