Lakhimpur Kheri News: आरएसएस जैसी राष्ट्रभक्ति किसी और में नही: साध्वी प्राची

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। साध्वी ड्र0 प्राची  ने कहा कि पूरे विश्व के अंदर राष्ट्र भक्ति देश भक्ति की मिसाल झांकना चाहोगे तो पूरे विश्व में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अलावा किसी और को नहीं पाओगे। हिंदुस्तान के संस्कार और हिंदुस्तानी संस्कृति इतनी सशक्त है जिसके चलते इस देश को मां कहा जाता है। जापान को मां नहीं कहा जाता अमेरिका को मां नहीं कहते इंग्लैंड को मां नहीं कहते इटली को मां नहीं कहते पूरे विश्व के अंदर चैलेंज करती हूं मां अगर किसी को कहा जाता है तो भारत मां को कहा जाता है।  

        साध्वी डॉ0 प्राची  तिकुनिया में आयोजित धर्म एवं रक्षा सम्मेलन  में लोगों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन लोगों को बहला-फुसलाकर देश को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं।  मीडिया मुझे विवादित कहती है। लेकिन सच्ची व देश हित में बातें करने से मैं बिल्कुल नहीं डरती हूं। साध्वी ने सम्मेलन के माध्यम से प्रियंका वाड्रा पर भी कड़े तंज करते हुए कहा कि प्रियंका वाड्रा उत्तर प्रदेश में गौ की रक्षा करने की बात करती है। जबकि पूर्व में कांग्रेस की सरकार मे देश में गौ माता की रक्षा करने वाले संतों पर गोलियां चलाई गई थी।  ऐसी सरकार के लोग गौ भक्तों वाली सरकार को समझाने का काम ना करें।

सम्मेलन को कार्यक्रम के संयोजक डॉक्टर सुनील सत्यार्थ आदि ने भी संबोधित किया इस अवसर पर उप जिलाधिकारी निघासन ओम प्रकाश गुप्ता, सीओ निघासन, कोतवाली निरीक्षक राजकुमार वर्मा पूरे दलबल के साथ मौजूद थे। डॉक्टर सुनील सत्यार्थ, अशोक सोलंकी, संत रामदास, संत संतोष दास, दिनेश सिंह, विजय कुमार मिश्रा, विनोद निषाद, विजयपाल, राजीव सिंह, दिलीप कुमार, अरुण सिंह, विजय सिंह  सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *