Gonda News:अयोध्या- गोण्डा हाईवे सड़क मार्ग पर रोडवेज बस कार की टक्कर में बैक प्रबन्धक दम्पति की मौत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। गोण्डा-अयोध्या हाइवे मार्ग पर खोरहसा के  पाण्डेय पुरवा के पास परिवहन विभाग की अनुबंधित बस व वैगन आर कार की आमने -सामने की जबरदस्त भिडंत में कार चला रहे प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के प्रबन्धक व उनकी पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी वही बस पर बैठे दर्जन भर यात्रियों को भी चोटे आई है बस के चालक व कंडेक्टर गाड़ी छोड़ कर फरार होने में सफल रहे है जिसके चलते हाईवे पर लगभग चार घंटे  तक जाम की स्थिति बनी रही पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवा है। 

बताते चले कि मंंगलवार को गोण्डा देहात कोतवाली क्षेत्र के गोण्डा अयोध्या हाईवे मार्ग पर  खोरहसा के पाण्डेय पुरवा के पास परिवहन विभाग की अनुबंधित बस बहराइच से सुल्तानपुर जा रही की टक्कर अयोध्या से आ रही वैगन आर कार की आमने- सामने की जोरदार टक्कर हो गयी जिसमें कार चला रहा प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक  सेमरा के  प्रबन्धक कन्हैया लाल गौड़  50 व उनकी पत्नी शकुंतला  47  की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड गये किसी तरीके से बैंक प्रबन्धक दंपति को कार से बाहर निकाला लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर डाक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया। बस में सवार दर्जन भर लोगों को भी  चोटे आयी इस बीच बस का चालक व कंडेक्टर गाड़ी छोड़ फरार होने में सफल रहे जिसके चलते सड़क पर जाम की स्थिति पैदा होगयी  बड़ी मशक्कत के बाद लगभग चार घंटे बाद चौकी प्रभारी एमपी सिंह, एसआई घीसूराम सरोज ने जाम खुलवाया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है ।

बताया जाता है कि तीन दिन पहले दोनों लोग छुट्टी लेकर अपने गृह जनपद मऊ गये थे। लौटते समय घटना घटी है।  प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक संगठन के अध्यक्ष भी  रह चुके कन्हैया लाल गौड के सड़क दुर्घटना में मौत की खबर से शहर के बहराइच रोड़ स्थिति सीतारामपुरम कालोनी में शोक व्यक्ति करने वालों की भीड़ लग गयी। सदैव मिलनसार व खुश मिजाज रहने वाले कन्हैया लाल बैंक कर्मियों की परेशानियों को दूर करवाने की कोशिश करते थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *