Gonda News:तेज रफ्तार का कहर ट्रक ने कार व बाइक को मारी टक्कर कार सवार की मौत तीन गंभीर

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।गोण्डा-बलरामपुर हाईवे मार्ग पर इटियाथोक थाना क्षेत्र के पारा सराय गांव के पास  तेज रफ्तार ट्रक ने इको स्पोर्ट्स मारूती कार व बाइक को मारी टक्कर कार सवार की मौत तीन गंभीर ट्रक चालक गाड़ी छोड़ फरार होने में सफल रहा पुलिस ने गाड़ी एवं शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बताते चले कि  इटियाथोक थाना क्षेत्र के पारा सराय में मंगलवार गोंडा-बलरामपुर हाईवे पर सुबह करीब दस बजे  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज स्‍पीड में ट्रक चालक ने इको स्पोर्ट मारुति व एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मारुति सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य लोगों के अलावा बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हो गया। वहीं ट्रक चालक मौका पाकर वाहन छोड़कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

प्रभारी निरीक्षक संजय दूबे ने बताया, कि गोंडा से तेज रफ्तार एक ट्रक इटियाथोक की ओर आ रहा था।पारा सराय बाईपास से थोड़ा आगे इटियाथोक से एक इको स्पोर्ट कार गोंडा की तरफ जा रही थी। कि तभी अचानक ट्रक चालक ने मारुति वाहन को टक्कर मार दी, जिसके चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। इस भीषण एक्सीडेंट में इको स्पोर्ट कार सवार राघव राम उर्फ पप्पू पुत्र लल्लू राम (42) निवासी पारा सराय की मौत हो गई। जबकि हर्षित शुक्ला पुत्र सुरेश शुक्ला निवासी भंडहा व कमलेश कौशल पुत्र मंगल प्रसाद निवासी पांडे पुरवा और बाइक सवार सुरेंद्र शर्मा पुत्र गेंदालाल शर्मा निवासी पंडरी पारा सराय गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों व आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व शव  को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *