Gonda Colonelganj News:12 वर्ष के छात्र की पिकअप की टक्कर से मौत हो जाने के बाद पुलिस ने महज मुकदमा पंजीकृत कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा) 12 वर्ष के छात्र की पिकअप की टक्कर से मौत हो जाने के बाद पुलिस ने महज मुकदमा पंजीकृत कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। पीड़ित परिवार ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही कराने की मांग की है। थाना परसपुर क्षेत्र के मधईपुर खंडेराय राजा हाता निवासी राजू आर्य का आरोप है कि उनका 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस गौतम 3 अक्टूबर को शाम 4 बजे साइकिल से कोचिंग पढ़ कर वापस घर आ रहा था।

परसपुर मंगुरा बाजार मार्ग पर राम चेरे पुरवा के पास पिकअप वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए चालक ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे परसपुर सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। उसके बाद उसे गोंडा के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने 4 अक्टूबर को आरोपी चालक देवी प्रसाद निवासी मसौली मधईपुर खंडेराय के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के साथ मोटर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।

मगर पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई कराने की मांग की है। उधर थानाध्यक्ष परसपुर ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा पंजीकृत है मामले की विवेचना कराई जा रही है और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *