Gonda News:तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर पति -पत्नी दोनों की मौत

तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर पति -पत्नी दोनों की मौत,दुर्घटना कर भाग रहे वाहन चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। गोण्डा-लखनऊ फोर लेन हाईवे मार्ग पर चौपाल सागर के  सामने पेट्रोल पर तेल भराने जा रहे  बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने मारी ठोकर पत्नी की मौके पर मौत पति की भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी है  पुलिस ने चौपहिया वाहन व चालक को कब्जे में लेकर शव  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताते चले कि गोण्डा-लखनऊ हाईवे मार्ग पर शहर कोतवाली अन्तर्गत चौपाल सागर के पास शहर कोतवाली क्षेत्र के बाइक सवार दंपत्ति निवासी बेहडा चौबे रमेश उर्फ गुल्ले 40व उनकी पत्नी रेखा देवी 38 दवा कराने गोण्डा आ रहे थे इस बीच चौपाल सागर के सामने स्थित  पेट्रोल पम्प पर तेल भरवाने के लिए  मुडते की गोण्डा के ओर से तेज रफ्तार से आ रही विटारा  ब्रेजा चौपहिया वाहन ने जोर दार ठोकर मार दी जिसके चलते पत्नी की तत्काल मौत हो गयी तथा पति की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहा इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गयी।

दुर्घटना कर भाग रहे वाहन चालक व  वाहन विटारा ब्रेजा गाड़ी नम्बर UP32HU8087 को बालपुर पुलिस ने कब्जे में लिया है। शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के भाई संजय राम गौतम पुत्र बहरैयची के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *