Gonda News:ट्रक ने मारी टक्कर मोटरसाइकिल चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल पीछे बैठी शिक्षिका की हुई मौत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले से जहां पर वजीरगंज हाईवे रोड विद्यालय आते समय सड़क दुर्घटना मे शिक्षिका शिल्पी वर्मा घटना स्थल पर मृत्यु हो गई वही बाइक चला रहे शिक्षिका के जीजा गंंभीर रुप से घायल हो गये ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार होने मे सफल रहा है ।

आपको बताते चलें कि शिक्षिका अपने घर से अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल बैठकर फैजाबाद बीकापुर से गोंडा विद्यालय के लिए आ रही थी हाईवे रोड वजीरगंज बाजार के पास 10 टायर ट्रक ने मार दी टक्कर जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी वही बाइक चला रहे जीजा गंभीर रूप से घायल है उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को सूचना मिली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाने भेज दिया।

शिक्षा विभाग में शिक्षिका एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही खंड शिक्षा अधिकारी शिक्षक शिक्षिकाएं में शोक की लहर दौड गयी संवेदना व्यक्त करने वालो का तांंता लग गया । शिक्षिका शिल्पा वर्मा सहायक अध्यापक प्राथमिक विद्यालय नगवा मे पढाती थी मीडिया से बात करते हो शिक्षक संघ के नेता विनय तिवारी ने बताया कि आज अपने घर से शिक्षिका शिल्पी वर्मा अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फैजाबाद बीकापुर से स्कूल के लिए आ रही थी वजीरगंज बाजार के पास ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर ही की मृत्यु हो गई शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां पोस्टमार्टम कराने आए हैं। घायल जीजा का इलाज अस्पताल में इलाज चल रहा हैशिक्षिका के घरवालों को सूचना दे दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *