Gonda News:बाइक सवार मजदूर को तेज रफ्तार टैंकर ने मारी सामने से टक्कर दो की मौके पर मौत एक गम्भीर जिला अस्पताल में भर्ती

पुलिस के देर से पहुँचने को लेकर ग्रामीणो ने लगाया जाम घंटो बाधित रहा गोण्डा बहराइच मार्ग 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। गोंडा से मजदूरी कर लौट रहे बाइक सवार तीन लोगों को टैंकर ने मारी टक्कर जिसमे दो  लोगो की मौके पर मौत हो गई ,जबकि एक लोग गंभीर रुप से घायल हो गया ।लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए घायल को उपचार के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।सूचना पर  पुलिस के देर से पहुंचने  के कारण लोगों ने जमकर  हंगामा करते रहे है । सडक के दोनों तरफ जाम लगाने से गोण्डा बहराइच मार्ग  घंटों बाधित रहा है।

  थानाध्यक्ष कौडिया मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोंडा बहराइच मार्ग पर सहजनवा के पास गोंडा से मजदूरी कर  दो पहिया वाहन से तीन लोग सवार होकर  अपने घर जा रहे थे ।कि सजनवा के पास पहुंचे ही थे कि सामने से बहराइच से गोंडा की तरफ जा रही टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि एक  लोग गंभीर रूप से घायल हो गये ।

लोगों ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा । पुलिस के देर से पहुंचने पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सड़क जाम कर रखा जिससे दोनों तरफ काफी दूर तक जाम लगा रहा मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान मिथिलेश कुमार पुत्र उदल प्रसाद उम्र 45 वर्ष, व लल्लू मौर्य पुत्र उधव  उम्र 30 वर्ष निवासी ककरा मोहम्मदपुर थाना विशेश्वरगंजव घायल दिनेश कुमार ओझा  पुत्र अवधेश कुमार निवासी ककरा मोहम्मदपुर थाना विशेश्वरगंज जनपद बहराइच के रूप में की।

घटना के कारण सड़क पर दोनों तरफ काफी दूर तक जाम लगा रहा ।जिससे लोगों को आवागमन में काफी समस्या हुई फिर पुलिस के पहुंचने पर कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलाया गया और आवागमन शुरू कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *