Gonda News:गोण्डा-बहराइच मार्ग बाइक बस की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में दो युवकों की मौत,बाइक बस में फसकर धू-धू कर जली

अजय तिवारी

गोण्डा ।गोण्डा बहराइच मार्ग पर  मल्लापुर चौराहे के पास बाइक सवार युवक को  बस ने सामने से मारी जोर दार टक्कर एक  युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया,बाइक बस में फसी घसीटती रही जिसके चलते बाइक धू-धू कर जली दोनों युवकों को लोगों ने सरकारी  एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया है। 

अनीत कुमार ऊर्फ  दद्दू पांडे


  चौकी प्रभारी आर्यनगर अंकुर वर्मा ने बताया कि बुधवार देर रात  कौड़िया थाना क्षेत्र के गोंडा बहराइच मार्ग पर मल्लापुर चौराहे के पास दो पहिया वाहन को  बस ने सामने से टक्कर मार दिया। बाइक सवार युवक मल्लापुर से आर्य  नगर जा रहे थे।बहराइच से गोंडा जा रही  बस ने सामने से जोरदार  टक्कर मार दी टक्कर  इतनी तेज थी कि बाइक में आग लग गई । यही नही बस मे बाइक फस गयी और  बस  बाइक को खींचता हुआ  कुछ दूर ले गया जिसे देख लोग अवाक रह गए और किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

रामू


किसी तरह बस से बाइक निकली और बस चालक  बस लेकर फरार हो गया । यही नहीं उसने कस्बे में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली को भी ठोकर मारी। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया ।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को  देते हुए दोनों युवकों को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर तैनात चिकित्सक ने दोनों युवकों  को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की पहचान अनीत कुमार ऊर्फ  दद्दू पांडे पुत्र ईश्वर दीन पांडे निवासी डुडवा  पिपराचौबे व दूसरा रामू पुत्र हृदय राम निवासी सिद्धि पुरवा मनोहर जोत थाना थाना खरगूपुर  के रूप में की गई। मृतकों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।   

   थानाध्यक्ष कौडिया मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है जिसकी सूचना मिली है ।परंतु अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर  मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच व कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *