Gonda News:साइबर सेल ने 24 घंटे में वापस कराई खाते में पूरी रकम

  • ठगी की रकम वापस मिलने पर पीड़ित के चेहरे पर लौटी मुस्कान
  • साइबर सेल ने 24 घंटे में वापस कराई खाते में पूरी रकम

    जयदीप शुक्ला 

गोण्डा।ऑनलाइन ठगी के शिकार हुए युवक के खाते में साइबर सेल ने ठगी की रकम 24 घंटे के भीतर वापस करा दी जिसके बाद पीड़ित युवक ने खुशी जताते हुए पुलिस को धन्यवाद दिया।
साइबर अपराधों की रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा समय-समय पर साइबर जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
साथ ही साइबर सेल टीम गोंडा को भी पीड़ितों की शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करते हुए उनके साथ ठगी की गई धनराशि को वापस दिलाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।
थाना नवाबगंज क्षेत्र के रहने वाले एक पीड़ित युवक हेमंत पांडेय ने ऑनलाइन ट्रांसजेक्शन करते समय साइबर ठगी का शिकार हो जाने की शिकायत की थी जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल साइबर सेल को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए थे।
जिसपर साइबर सेल ने फ्रॉड की गयी शत प्रतिशत धनराशि रुपए 30 हजार को सम्बंधित बैंक/इंटीमेडरी से संपर्क कर पीड़ित के खाते में वापस करवाया। धोखाधड़ी की सम्पूर्ण रकम वापस मिलने एवं त्वरित कार्यवाही कराने के लिए पीड़ित युवक द्वारा एसपी संतोष कुमार मिश्रा एवं साइबर सेल की सराहना करते हुए सहृदय धन्यवाद दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *