Gonda Katra Bazar News: मछली मारने गये व्यक्ति की शिकार के दौरान तालाब में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप

मणिकांंत तिवारी

कटरा बाजार ,गोण्डा । मछली मारने गए व्यक्ति की शिकार के दौरान तालाब में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में  हुई मौत परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मामला थाना कटरा बाजार  अंतर्गत ग्राम पंचायत नकहा का है जहां पर एक अधेड़ व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत हो गई बताया जा रहा है मृतक मछली के शिकार के लिए पास के छपपरतल्ला तालाब गया हुआ था जहां पर उसने अपनी साइकिल मोबाइल और कपड़े को बाहर निकाल दिया था उसके बाद तालाब में मछली पकड़ने के लिए उतरा तालाब गहरा था जिसमें फिसलने से वह डूब गया डूबने से उसकी मौत हो गई मृतक राजेश ग्राम सभा नकहा के लोनियन पुरवा का रहने वाला बताया जा रहा है मृतक के पुत्र की सूचना पर कटरा बाजार पुलिस ने शव को स्थानीय गोताखोरों की मदद से देर शाम बाहर निकलवाया व शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही परिजनों ने हत्या कर शव तालाब में फेके जाने की बात कही है। 
थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी अभी किसी की तहरीर नही मिली है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *