Gonda News:संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मसकनवांं रेलवे स्टेशन के पीछे मिलने से मचा हडकम्प

राम नरायन जायसवाल

 गोण्डा।मसकनवां रेलवे स्टेशन के  प्लेटफार्म नंबर 2 के पीछे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से मचा हडकम्प सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बताते चले कि मनकापुर- बस्ती रेलवे मार्ग पर स्थित   मसकनवां रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर दो के पीछे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव शनिवार को सुबह  मिलने  पर हडकम्प मच गया तमाम लोग इकट्ठा हो गये तो किसी ने थाना प्रभारी छपिया संजय तोमर को को सूचना दी मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी को लोगों ने  डॉ0 हीरालाल वर्मा पुत्र रामचन्द्र वर्मा 33 वर्षीय निवासी अयोध्या बनकट भरपुरवा का निवासी है। 

उसके उपरांत पुलिस ने मृतक के घर सूचना दी मौके पर उसका पिता राम चन्द्र वर्मा पहुंचा तो उसने बताया कि हमारे लडके ने लव मैरिज शादी की थी ।यह अपनी पत्नी को लेकर मसकनवा कस्बे में रहता था। जिसके दो बच्चे भी है इसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर का कार्य करती है।मौत के बारे में जानकारी नही है कैसे हुई है। पुलिस ने मृतक के  भाई संजय की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  लोगों की माने तो मृतक नशे का आदि था रोज आना पति पत्नी में विवाद होता था। थानाध्यक्ष छपिया संजय कुमार  तोमर ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का सही पता चल पायेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *