Gonda Colonelganj News: प्रशासन द्वारा सील की गई बाजार को खोला,स्थानीय निवासियों के चेहरों पर जरूर मुस्कुराहट देखने को मिली मगर बाजार में लगभग सन्नाटा छाया रहा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। विगत दिनों नगर के एक व्यापारी की करोना से हुई मौत के बाद लिए गये सैंपल में करीब 14 लोगों के करोना संक्रमित पाए जाने के बाद करनैलगंज बाजार को सील कर दिया गया था।

सोमवार को जब प्रशासन द्वारा सील की गई बाजार को खोला गया तो स्थानीय निवासियों के चेहरों पर जरूर मुस्कुराहट देखने को मिली। मगर बाजार में लगभग सन्नाटा छाया रहा। लोगों में कोरोना का भय साफ दिखाई दे रहा था। तो वही कई लोग ऐसे भी दिखाई दिए जो बिना मास्क के बाजार में टहल रहे थे।

हालांकि स्थानीय पुलिस प्रतिदिन ऐसे लोगों का चालान कर उनसे जुर्माना वसूल रही है। फिर भी कई लोग ऐसे हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बाजार सील होने के बाद प्रशासन द्वारा जरूरी सामानों की आपूर्ति ना कराने से लगभग 2 हफ्ते लोगों को भारी दिक्कतें उठानी पड़ी। इधर करनैलगंज नगर के खुलते ही तहसील में मिले  कोरोना पॉजिटिव लेखपाल के बाद तहसील को सील कर दिया गया।

एसडीएम करनैलगंज ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया की पूरा एहतियात बरता जा रहा है। लेखपाल के संपर्क में आए सभी लोगों को कवारेंटिंन रहने के निर्देश दिए गए हैं। दो दिन के लिए तहसील को सील कर दिया गया है। खुलने के बाद बैरियर लगाकर पूछताछ कर जरूरी लोगो को ही प्रवेश दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *