Gonda News:एससीपीएम कालेज आफ नर्सिग एड साइंसेज के मुख्य गेट के बगल गड्ढे में शव मिलने से मचा हडकम्प

डेढ़ माह पहले घर से निकले युवक का कंकाल गोण्डा लखनऊ मार्ग पर स्थित एससीपीएम कालेज आफ नर्सिग एड साइंसेज के मुख्य गेट के बगल गड्ढे में मिलने से मचा हडकम्प

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। गोण्डा -लखनऊ मार्ग पर स्थित एससीपीएम कालेज आफ नर्सिग एड साइंसेज के मुख्य गेट के बगल चौकी के चंद कदम दूरी पर मिला कंकाल कपड़ो व चप्पल से हुई पहचान डेढ़ माह पूर्व मजदूरी के लिए निकले युवक का ही कंकाल गायब होने के समबन्ध में कटरा बाजार थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी पुलिस पता लगाने में नाकाम रही है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा है।

कटरा बाजार थाना क्षेत्र का प्रदीप कुमार 28 पुत्र राम भजन निवासी ग्राम नकही 19दिसंबर 2020 को घर से सुबह 9 बजे मजदूरी करने के लिए साइकिल से घर से निकला था वापस नही लौटा तो परिजनों इधर उधर पता लगाया लेकिन कुछ पता नही चला। इस समबन्ध उसके भाई राम निवास ने 23 दिसंबर 2020 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज किये जाने के बाद भी जब कोई खोज बीन नही की तो परेशान परिजन 1जनवरी 2021 को पुलिस अधीक्षक से मिलकर गायब होने के बारे बताया लेकिन उसके बाद भी पुलिस कुछ पता लगाने में नाकाम रही है।
सोमवार को सुबह किसी ने देखा कि गोण्डा लखनऊ मार्ग पर स्थित एससीपीएम कालेज आफ नर्सिग एड साइंसेज के मुख्य गेट के बगल एक गड्ढे में एक किसी व्यक्ति का कंकाल पडा है तो सूचना पुलिस के पास पहुंची जबकि शहर कोतवाली क्षेत्र की एससीपीएम पुलिस चौकी मात्र कालेज से चंद कदम दूरी पर है।

कंकाल को बाहर निकाला गया। इस बीच किसी ने सूचना गुमशुदा प्रदीप कुमार के घर दी मौके पर पहुंचे भाई राम निवास ने कपडे व चप्पलो से अपने भाई मृतक की पहचान की है।

कोतवाली प्रभारी आलोक राव ने बताया है कि मृतक प्रदीप के ग़ायब होने की गुमशुदगी कटरा बाजार थाने में दर्ज की गयी थी शव /कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है मामले के समबन्ध में जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *