gonda wazirganj news:सरकार नई शिक्षा नीति के तहत सभी बच्चों को समुचित शिक्षा के लिए सभी संसाधन मुहैया कराएगी:प्रेम नरायण पांडेय

 

डाक्टर ओ.पी.भारती

वजीरगज( गोंडा)। भारतीय जनता पार्टी की सरकार नई शिक्षा नीति के तहत सभी बच्चों को समुचित शिक्षा के लिए सभी संसाधन मुहैया कराएगी।

यह बात क्षेत्रीय विधायक प्रेम नरायण पांडेय ने वजीरगंज के दुर्जनपुर घाट स्थित कम्पोजिट विद्यालय में नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन का उद्घाटन करते हुए कही। वहीं उद्घाटन करने पहुंचे विधायक प्रेम नारायण पांडेय व खण्ड विकास अधिकारी शेर बहादुर का आंगनबाड़ी कार्यकर्त्रियों ने फूल बरसा कर स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह ने कम्पोजिट विद्यालय में कराए जा रहे निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शीघ्र ही ग्राम पंचायत की कार्य योजना के अनुरूप पूरे विद्यालय परिसर में समेकित पेयजल सुविधा मुहैया कराई जाएगी। ग्राम पंचायत दुर्जनपुर घाट में पंचायत भवन निर्माण की भी प्रक्रिया शुरू की जा रही है। विधायक पांडेय ने कहा कि वह दुर्जनपुर घाट में कराए जा रहे विकास कार्यों से संतुष्ट हैं और हर सहयोग तथा अवशेष पड़ी सड़कों के निर्माण के लिए प्रयासरत हैं। खंड विकास अधिकारी शेर बहादुर ने कहा कि विद्यालयों में इंटरलॉकिंग और बाउंड्री का निर्माण शीघ्र ही करा दिया जाएगा।

 

इस अवसर पर कमलेश सिंह, अशोक सिंह, केश नाथ पांडेय, प्रदीप पांडेय, वासुदेव शुक्ला, राजन शुक्ला,आंगनवाड़ी विभाग से सुपरवाइजर दीपाली, पूनम तिवारी कार्यकत्री राजश्री सिंह, मिथिलेश विश्वकर्मा, अनुपम सिंह, लीलावती, पूनम पांडेय, कंचन देवी, संगीता पाठक, मीना रानी,सीता सिंह आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन प्रख्यात कवि रविंद्र कुमार पांडेय ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *