Gonda Wazirganj News: शिक्षिका की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत,शिक्षिका की नियुक्ति की आज ही वर्षगांठ थी विधाता ने बुलाया अपने पास

डाक्टर ओ.पी. भारती

वज़ीरगंज(गोंडा) सोमवार को एक शिक्षिका की कस्बे में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। शिक्षिका शिल्पा वर्मा जनपद अयोध्या के बीकापुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम चौधरी नगर चांदपुर की निवासिनी हैं। इनकी नियुक्ति वज़ीरगंज के प्राथमिक विद्यालय नगवा तृतीय में सहायक अध्यापिका पद थी। सोमवार को विद्यालय आते समय ये हादसा हो गया।बाइक चला रहे शिक्षिका के बहनोई दुर्गा प्रसाद वर्मा निवासी मिझौली किसुनदासपुर थाना तारुन अयोध्या भी गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनका सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिलाअस्पताल रेफर कर दिया गया। शिक्षिका शिल्पा वर्मा आठ सितंबर 2018 में सहायक अध्यापिका बनी थी इस खुशी में विद्यालय में छोटी पार्टी का आयोजन भी किया गया था। उनके पहुँचने से पहले मौत ने उन्हें अपनी आगोश में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता शिव प्रसाद वर्मा की तहरीर पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिस दिनांक को सहायक अध्यापिका बनी उसी तारीख को हादसे में जान भी चली गई। शिक्षिका शिल्पा वर्मा की 07 सितंबर 2018 को सहायक अध्यापिका पद पर नियुक्ति हुई थी। ये अपने बहनोई के साथ गोण्डा मुख्यालय पर रहकर विद्यालय आती थी। इनके बहनोई दुर्गाप्रसाद वर्मा निवासी मिझौली किसुनदास पुर रूपापुर थाना तारुन अयोध्या गोण्डा महेंद्रा कोचिंग में पढ़ाते थे। शनिवार को दोनों घर चले गए।सोमवार को वापस विद्यालय आते समय टैंकर की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि बाइक चला रहे शिक्षिका के बहनोई दुर्गा प्रसाद वर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिलाअस्पताल में चल रहा है।सोमवार को शिक्षिका की नियुक्ति की वर्षगांठ थी जिस संदर्भ में उन्होंने विद्यालय में छोटी पार्टी का आयोजन भी कर रखा था।विद्यालय में अन्य सहकर्मी शिक्षिका की प्रतीक्षा कर रहे थे कि हादसे की सूचना आ गयी। विधाता ने जिस तारीख को नियुक्ति संयोग मिलाया था उसी तारीख को उसे अपने पास बुला लिया। फ़िलहाल घटना से शिक्षक समुदाय सदमें में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *