Gonda News:शिक्षकों से र्दुव्यवहार बरदास्त नहीं: आक्टा

शिक्षक संघ ने प्राचार्य डॉ. पुष्पा सिंह पर उठाई कार्रवाई की मांग

राम नरायन जायसवाल 

गोंडा। फुपुक्टा के आह्वान पर लंबित शिक्षक मांगों के समाधान हेतु आगामी 05 अक्टूबर को विश्वविद्यालय के मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की तैयारी हेतु बुलाई गई बैठक में डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कार्यकारिणी ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से संबद्ध मलिक महाविद्यालय गाजीपुर की प्राचार्य डॉ. पुष्पा सिंह द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. प्रिंस कसौधन के साथ र्दुव्यवहार करने पर प्राचार्य पर कठोर कार्रवाई की मांग की मांग का मुद्दा छाया रहा।

यह जानकारी देते हुए आक्टा के महामंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि 30 सितंबर को आक्टा के अध्यक्ष डॉ. विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में संपन्न कार्यकारिणी की बैठक में फुपुक्टा के आह्वान पर शिक्षक की लंबित मांगों के समाधान हेतु आगामी 05 अक्टूबर को अवध विश्वविद्यालय के मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन एवं शिक्षकों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। वहीं बैठक में पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से संबद्ध मलिक महाविद्यालय गाजीपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. प्रिंस कसौधन से र्दुव्यवहार करने वाली तानाशाह प्राचार्य डाॅ. पुष्पा सिंह के कार्य प्रणाली की घोर र्भत्सना की गई। आक्टा कार्यकारिणी ने सहमति जताई कि अमर्यादित एवं अनियमित कार्य करने वाली तानाशाह प्राचार्य के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

इस अवसर पर डॉ. संतोष कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डॉ. संतलाल, डॉ. अवधेश सिंह, संयुक्त मंत्री, डॉ. अनिल कुमार, कोषाध्यक्ष, डॉ. आशुतोष सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *