Gonda News:महिला नृत्यांगनाओ के साथ शराब के नशे में अश्रलील डांस कर रहे  मैरिज हाल मालिक ने कई लोगों को पीटा 

मसकनवां संगम मैरिज हाल में महिला नृत्यांगनाओ के साथ शराब के नशे में अश्रलील डांस कर रहे  मैरिज हाल मालिक ने कई लोगों को पीटा 
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा। जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के  मसकनवां कस्बे में स्थित   संगम मैरिज हाल में बहुभोज पर आयोजित पार्टी में महिला नृत्यांगनाओ ने जहां देर रात अश्लील से भरे  डांस किये वही शराब के नशे मस्त मैरिज हाल के मालिक ने कई लोगों की पिटाई कर दी जिसके चलते तमाम आक्रोशित लोगों ने पुलिस को सूचित किया मौके पर पहुंची पुलिस ने अश्लील डांस को बन्द करा दिया, लेकिन लोग मैरिज हाल मालिक पर  मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे।
बताते चले कि थाना छपिया के मसकनवां कस्बे में स्थित संगम मैरिज हाल में 30 नवम्बर को रानीजोत  मसकनवां कस्बे के निवासी माया राम गुप्ता के लड़के का बहुभोज का  कार्य क्रम आयोजित था।
जिसको लेकर महिला नृत्यांगनाओ के डांस के प्रोग्राम का भी आयोजन इस कार्य क्रम की शोभा बढाने के लिए  किया गया था। इतना ही नही उक्त मैरिज हाल में आगन्तुकों के लिए  बार की भी व्यवस्था की गयी थी जिसमें कई तरह के वाइन मौजूद थे।
यह सारी व्यवस्था मैरिज हाल मालिक विनय कुमार पिंटू मैरिज हाल बुक कराने  वाले ग्राहकों की मांग पर बराबर करते आये है इस बार भी आयोजन में व्यवस्था पिंटू ने दे रखी थी। कार्य क्रम शुरू होते ही तमाम लोगों की  भीड़ इकट्ठा हो गयी जो कार्य क्रम में बुलाये गये थे उनके साथ साथ कुछ लोग बिना बुलावे के ही पहुंच गये। इधर मैरिज हाल मे परोशी जा रही अंग्रेजी वाइन को लोग पी- पी   कर नशे में इतना  धुत हो गये की सम्भाले नही संभल रहे थे लोग,इस बीच शराब के नशे में धुत  मैरिज हाल मालिक विनय कुमार उर्फ पिंटू स्टेज पर चढ़कर  महिला नृत्यांगनाओ के साथ अश्लीलता करते हुए डांस करने लगा रात्रि लगभग साढे ग्यारह बजे  का समय था । कुछ लोगों को खुलेआम हो रही अश्लीलता नही पंसद आई तो उन्होंने रोकने का प्रयास किया।
 इस पर मैरिज हाल मालिक व कार्य क्रम के आयोजक माया राम गुप्ता व उनके भाई मनोज गुप्ता ने नृत्य देखने आये लोगों की पिटाई शुरू  कर दी जिससे कार्य क्रम स्थल पर काफी अफरा तफरी मच गयी लोगों में नोक झोंक शुरू हो गयी । किसी ने तत्काल छपिया एस ओ राकेश कुमार  सिंह को सूचना दी मौके पर तत्काल मसकनवां चौकी से कुछ कांस्टेबल रात्रि लगभग साढे बारह बजे मैरिज हाल पहुंच अश्लील डांस को बन्द करा दिया।
मैरिज हाल मालिक के विरुद्ध शराब के नशे में पिटाई से आहत संदीप शुक्ला पुत्र स्वर्गीय दिनेश शुक्ला रानीजोत ने लिखित तहरीर मसकनवां पुलिस चौकी पर  दी है  जिसमे कई लोगों की पिटाई की बात सामने आई है।
मैरिज हाल के अगल बगल रहने वालो की माने तो संगम  मैरिज हाल का  मालिक विनय कुमार गुप्ता उर्फ पिंटू पुत्र स्वर्गीय राम लखन गुप्ता मैरिज हाल में आयोजित कार्यक्रमो में देर रात तक तेज आवाज में डीजे पर अश्लीलता भरे गाने परोसने का कार्य करता है जिसके चलते बच्चो के पठन-पाठन कार्य के साथ सोने में दिक्कत होती है तथा महिलाओं को खासी परेशानी का सामना करना पड रहा है।
वैसे भी जहां कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पूरे विश्व में हडकम्प मच गया है यही नही यूरोप में फिर एक बार मामले बढ रहे है। जिस पर विश्व स्वास्थय संगठन (WHO)ने इसे चिंता का विषय माना है।
नए वेरिएट B.1.1.529 जिसे WHO ने ‘ओमीक्रोन’ नाम दिया है वो चिंता की दूसरी वजह है।
ऐसे में कोविड नियमों का उल्लंघन कर सैकड़ो की संख्या में वाइन परोसा जाना तथा महिला नृत्यांगनाओ के द्वारा देर रात तक लोगों के साथ  अश्रलील डांस किया जाना नियम विरुद्ध है।
थाना प्रभारी छपिया राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि मामले की जानकारी होने पर तत्काल फोर्स भेज कर महिला नृत्यांगनाओ के द्वारा किये जा रहे अश्लील डांस को रूकवा गया है कुछ वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें मैरिज हाल मालिक शराब के नशे में अश्लील डांस कर रहा है। जांच की जा रही दोषियो के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *