Gonda News:तमंचे व चोरी के माल समेत दो शातिर चोर गिरफ्तार

राम नरायन जायसवाल
गोण्डा।जनपद के थाना वजीरगंज पुलिस को अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को अवैध तमंचे, चाकू व चोरी के माल समेत गिरफ्तार करने की सफलता हासिल हुई है।पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के निर्देष में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना वजीरगंज पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद करने में सफलता मिली है।
बीते 29/30 नवंबर  की रात्रि को थाना वजीरगंज क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम बेरहमतपुर, जमलापुर चौराहे पर स्थित दुकान में चोरी की घटना हुई थी।चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें लगाई गयी थी। मंगल-बुध की रात्रि को थाना वजीरंगज पुलिस ने उक्त चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अन्तर्जनपदीय चोर गिरोह के 02 सदस्यों जोकि वजीरगंज थानाक्षेत्र के निवासी थे गयाप्रसाद गुप्ता बिरहमतपुर डिहुआ व आदर्श मिश्रा निवासी बभनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक अवैध तमंचा,कारतूस, एक चाकू, एक मोटरसाईकिल एंव निशादेही से चोरी का माल बरामद किया गया।
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताये कि बरामद माल चोरी का है जिसे ग्राम बेरहमतपुर, जमलापुर चौराहे पर स्थित दुकान से हम लोगो ने चोरी किया था। साथ ही बताया कि वे अपने आर्थिक लाभ हेतु भिन्न -भिन्न जनपदो/स्थानो से चोरी/वाहन चोरी कर उनका नम्बर प्लेट बदलकर बिक्री करते है। यह मोटरसाईकिल जनपद कुशीनगर से चुराई थी जिसका नम्बर प्लेट बदल कर हम लोग चला रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *