Gonda News:सादुल्लानगर-गौराचौकी बभनान मार्ग का शुभारंभ टला क्षेत्रीय सांसद का बैनर से फोटो गायब चर्चाओ का बाजार गर्म  

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। मनकापुर-सादुल्लानगर-गौराचौकी बभनान मार्ग शुभारंभ गौरा विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक प्रभात कुमार वर्मा एडवोकेट के द्वारा 12 अक्टूबर 2021मंगलवार  को दिन में ग्यारह बजे पवन कुमार गुप्ता गौराचौकी के आवास के सामने से किया जाना था।

लेकिन शुभारंभ के लिए विधायक द्वारा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए लगाए गये बैनर में क्षेत्रीय सांसद  गोण्डा भाजपा   कीर्ति वर्धन सिंह उर्फ राजा भईया का नाम व चित्र दोनों गायब था जबकि भाजपा  जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप उर्फ बम-बम का नाम व फोटो दोनों लगे थे।
शुभारंभ का बैनर लगते ही क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओ का बाजार इलाके सहित जिले में गरम हो गया लोग कहने लगे क्या इस बार प्रभात वर्मा राजा भ ईया के कडिडेट नही होगें कहते हुए तरह-तरह की शंका व्यक्त कर रहे हैं।
वैसे 12 अक्टूबर यानि आज  होने वाला शुभारंभ विधायक ने टाल दिया है यह कहते हुए कि पार्टी की आवश्यक बैठक है। यही नही दूसरा बैनर भी फेसबुक शोसल मीडिया पर  लगाया है जिसमे सांसद का फोटो तो लगा दिया है लेकिन गोण्डा सांसद लिखना भूल गये है।
चाहे जो हो क्षेत्र में चर्चाओ का बाजार थमने का नाम नही ले रहा है 2022 विधान सभा चुनाव में सांसद गोण्डा व विधायक गौरा की युगल बन्दी कायम रहेगी।
वैसे सड़क मार्ग का शुभारंभ अब 16 अक्टूबर होना विधायक ने तय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *