Gonda Wazirganj News: वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लगभग सात माह बाद शनिवार को वजीरगंज थाने पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित

डाक्टर ओ.पी.भारती

वजीरगंज। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लगभग सात माह बाद शनिवार को वजीरगंज थाने पर संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया।

जिला अधिकारी डॉ नितिन बंसल पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे के नेतृत्व में थाने पर फरियादियों की फरियाद सुनी गई। प्रभारी थाना अध्यक्ष चितवन कुमार ने बताया 11 आवेदन आए थे जिसमें से पांच आवेदन का निस्तारण मौके पर किया गया है। शेष 6 आवेदन लंबित है जल्द ही इनका भी निस्तारण कर दिया जाएगा। राजस्व टीम में नायब तहसीलदार धर्मेंद्र कुमार, कानूनगो रामचंद्र तिवारी व परशुराम मिश्रा ने करौंदा निवासी लव कुश ने खेत के मेंड़ विवाद का आवेदन पत्र दिया था। जिसे मौके पर ही निपटाया गया। वहीं कोंडर निवासिनी तिलमिला देवी ने चक के स्वामित्व का आवेदन दिया था। उसका भी निस्तारण मौके पर कराया गया है।

न्यौर निवासी समसुद्दीन ने रास्ते में गोबर डालने का प्रार्थना पत्र दिया था। भगोहर निवासी गिरीश मौर्य ने बाग के विवाद और ढोढ़िया पारा के सूर्य लाल ने मेंड़ का विवाद बताया। इन सब का निस्तारण मौके पर ही करा दिया गया है। थाना दिवस में जिला अधिकारी डॉ नितिन कुमार बंसल के नेतृत्व में कुशलतापूर्वक सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *