Gonda Colonelganj News:न मास्क न सामाजिक दूरी,कैसे देंगे कोरोना को मात,बैंक की शाखाओं में डीएम का निर्देश भी हुआ बेअसर

कोरोना को लेकर जनपद में रात्रि नौ बजे के बाद सुबह 6बजे के पहले घर से निकलने पर रोक
राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ने के बावजूद स्थानीय क्षेत्र की बैंक शाखाओं में प्रतिदिन सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। सोमवार को इटियाथोक कस्बे के इंडियन बैंक शाखा के बाहर ग्राहकों की भीड़ लग गई। इटियाथोक थाना प्रांगण से सटे कस्बे के इस बैंक के बाहर दर्जनों महिलाएं और पुरुष एक-दूसरे से सटकर कतार में खड़ा होकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आये। खास बात यह है कि क्षेत्र के बैंक शाखा प्रतिदिन इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं बावजूद इसके बैंककर्मी और वहां तैनात पुलिसकर्मी लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। बैंकों में आने वाले अधिकांश लोग बिना मास्क के ही दिखाई दे रहे हैं, जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है।तरबगंज कस्बे के इंडियन व अन्य बैंक की शाखाओं में भी लोग संक्रमण के खतरे से अंजान बन शासन के निर्देशों की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं।कमोबेस ग्रामीण क्षेत्रों के लगभग सभी बैंक शाखाओं में यही हाल है फिर भी संबंधित अधिकारी व कर्मचारी सचेत होने का नाम नहीं ले रहे हैं।
जबकि जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी पेट्रोल पंप या अन्य प्रतिष्ठानो पर बिना मास्क के ग्राहकों को कोई भी सुविधा प्रदान न की जाए।
बावजूद इसके जिम्मेदारों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी निर्देशो का पालन नही किया जा रहा है।

जनपद में रात 9:00बजे के बाद सुबह 6:00 बजे के पहले वाहन व्यक्ति आवश्यक गतिविधियों को छोड़कर घर से नही निकलेगे अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह ने निर्देश जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *