Lakhimpur- Kheri-News:कई मांगों को लेकर जिले की सातों तहसीलों में सपा का बड़ा प्रदर्शन

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। महंगाई,बेरोजगारी, निजीकरण,  किसान विरोधी बिल, बदहाल स्वास्थ सेवाओं को लेकर जिले की सातों तहसीलों में सपा का जबरदस्त प्रदर्शन हुआ। पलिया में नरेश यादव, अनीता यादव, लखीमपुर में आनंद भदौरिया , कय्यूम खान, गोला में अशोक वर्मा, वारिस अली, निघासन में हिमांशु पटेल, गोला में विनय तिवारी प्रदर्शन में सक्रियता के साथ शामिल हुए।

धौरहरा तहसील के तिराहे पर समाजवादी पार्टी के पूर्व मन्त्री व कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर विधान सभा धौरहरा मे पूर्व मन्त्री यशपाल चौधरी की अगुआई मे धौरहरा तहसील के गुरखेत तिराहे पर धरना प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम धौरहरा एस.सुधाकरन को सौंपा।

धरना को सम्बोधित करते हुए पूर्व मन्त्री ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा की सरकार की गलत नीतियों के चलते बदले की भावना से काम किया जा रहा है। ज्ञापन मे किसानो की फसल क्षति पूर्ति तत्काल प्रबंध हो,गन्ना किसानो का बकाया भुगतान,बिजली दरो की वृद्घि रोकने,फर्जी एन काउनटर बन्द हो, छात्रों की पाँच महीनो की फीस माफ करने,बढ़ रहे अपराधों की रोकथाम करने,समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बन्द करने,युवाओ को बेरोजगारी भत्ता दिया जाए,खमरिया पंडित मे चौराहा पर एक वर्ष से जल भराव की समस्या का समाधान करने की मांग की।

प्रदेश की भाजपा सरकार की कानून व्यवस्था ध्वस्त, समाजवादी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न और घोटाले पर नियंत्रण ना होने, महिलाओं बच्चियां आदि असुरक्षित होने, जनहित से उदासीनता इत्यादि को लेकर सोमवार को धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान  यशपाल चौधरी पूर्व मंत्री, राजीव जायसवाल पूर्व चेयरमैन नगर पंचायत धौरहरा, विकास यादव पूर्व अध्यक्ष विधानसभा धौरहरा, वरुण चौधरी, पंकज साहू विधानसभा अध्यक्ष समाजवादी पार्टी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *