Goda News:समारोह में उड़ी कोविड नियमो की धज्जियां,आर्केस्टा के धुन पर बालाओं ने लगाये ठुमके नोटों की बौछार आयोजक गिरफ्तार

गोण्डा पुलिस कोरोना कर्फ्यू में सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन कराने में विफल

बहू भोज में पार्टी में आर्केस्टा के धुन पर बालाये ठुमके लगा रही है दर्जनो झूमते लोग नोटों की बौछार कर रहे है लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं

कप्तान के संज्ञान में मामला आते पुलिस ने कार्य क्रम आयोजक व उसके पुत्र को आपदा अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा ।जिले में कोरोना संक्रमण के चलते हुई मौतो को लेकर जहां त्राहि त्राहि मची हुई है जिसको लेकर सरकार द्वारा कोरोना कर्फ्यू लगा रखा है इस दौरान किसी भी प्रकार का आयोजन प्रतिबन्धित है शादी विवाह में डीजे व लाउडस्पीकर बजाने पर रोक है लेकिन गोण्डा में कुछ ऐसा नही दिखाई पड रहा है एक गांव में आर्केस्ट्रा पार्टी में बालाये जमकर ठुमके लगा रही है नोटों की बौछार के बीच दर्जनो लोग झूमते दिख रहे है सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है लाक डाउन का पालन कराने में पुलिस विफल दिखाई पड रही है ।

ताजा मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के मैनपुर गांव में बहुभोज पार्ट के अवसर पर शनिवार देर रात आर्केस्ट्रा पार्टी में बालाओ ने जमकर लगाये ठुमके लोग झूमते हुए नोटों की बौछार करते दिख रहे है सोसलडिसटेडिग की जमकर धज्जियां उडाई जा रही है।
बताते चले कि नौमी लाल गुप्ता पुत्र ननकऊ गुप्ता के यहाँ बहूभोज पार्टी का आयोजन था जिसमें आरकेस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था। इसकी सूचना किसी नें फोन से पुलिस कप्तान को दी कि गाँव में लाकडाउन के नियमों को धज्जियां उड़ाते हुए आरकेस्ट्रा का आयोजन किया जा रहा था।जहाँ पर लोगों के द्वारा बिना मास्क लगाए सामाजिक दूरी का पालन न करते हुए सैकड़ो की संख्या में लोग इकट्ठा हैं ।
कोविड- 19 के संबंध में जारी दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। जिस पर पुलिस कप्तान नें तत्काल कार्यवाही करने का निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिया ।

प्रभारी निरीक्षक नें हमराह सिपाही व चौकी इंचार्ज कोल्हमपुर रविंद्र कुमार रमन को साथ लेकर मैनपुर गाँव पहुंचे तो देखा कि बहूभोज के कार्यक्रम में आरकेस्ट्रा पार्टी का आयोजन चल रहा है ।वहाँ पर तमाम लोग बिना मास्क के इकट्ठा हैं।

उक्त कार्य क्रम के आयोजन की सूचना स्थानीय पुलिस को न हो जबकि लाक डाउन के चलते सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार ऐसे कार्य क्रमो पर रोक लगाकर रखा है।खुद पुलिस अधीक्षक सारे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे कही न कही पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है।
प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मौके पर कुल 6 व्यक्तियों का बिना मास्क के चालान कर छ: हजार रुपया जुर्माना वसूला गया ।तथा कार्यक्रम के आयोजक नौमी लाल गुप्ता पुत्र ननकऊ व सुनील कुमार गुप्ता पुत्र कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *