Gonda Colonelganj News:भगवान श्री राम मन्दिर निर्माण के लिए समर्पण निधि में भभुआ कोट में जुटे पांच हजार लोग

विश्व का सबसे विशाल मन्दिर बनेगा राम जन्मभूमि मन्दिर एक साथ पचास हजार लोग करेगे दर्शन प्रांत प्रचारक कौशल किशोर

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । करनैलगंज क्षेत्र के भाजपा विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया के आवास बरगदी कोट के परिसर में एक विशाल समर्पण निधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें करीब पांच हजार की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि में सहयोग किया। इसके साथ ही विधायक व उनके परिजनों ने भी समर्पण निधि में योगदान किया।

इस समर्पण भी सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आरएसएस के प्रांत प्रचारक कौशल किशोर ने समारोह को संबोधित किया और भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण में समर्पण की भावना पैदा की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विश्व का सबसे बड़ा मंदिर हमारे प्रदेश और भगवान राम के जन्म भूमि का हो रहा है। इससे बड़ा सौभाग्य और कुछ नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के जन्मभूमि मंदिर के निर्माण में सभी लोग साक्षी हैं। इस मंदिर में अब 50 हजार लोग एक साथ दर्शन कर सकेंगे। विश्व का सबसे बड़ा मंदिर बनने जा रहे है। भगवान राम के नाम से इंटरनेशनल हवाई अड्डा होगा।

अयोध्या का रेलवे स्टेशन भी भारत का नम्बर होगा। यूपी का सबसे बड़ा विकास प्राधिकरण अयोध्या में बनने जा रहा है। 251 मीटर भगवान श्रीराम की प्रतिमा होगी। भगवान श्रीराम ने अपनी अयोध्या का सपना देखा था वो अयोध्या अब साकार होने जा रहा है। विश्व का सबसे अच्छा शहर अयोध्या होगा। समारोह को तमाम आरएसएस के पदाधिकारियों ने सम्बोधित किया। इस मौके पर पूरा क्षेत्र जय श्रीराम के जयकारों से गूंज उठा।

इस मौके पर विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह लल्ला भैया, कुंवर शारदेन मोहन सिंह, कुंवर बैंकटेश मोहन सिंह, शंकर प्रताप सिंह गुड्डू सिंह, अविनाश जिला प्रचारक, गंगा सिंह विभाग पालक गोण्डा, अशोक पांडेय जिला धर्म जागरण, योगेंद्र प्रचारक कटरा करनैलगंज, बालमुकुंद नगर कार्यवाह करनैलगंज, गजाधर सिंह, नीरज, विजय, हरिओम ओझा, अर्चित पांडेय, राघवेंद्र प्रताप, देवेंद्र दीक्षित, मेवाराम, संजय सिंह, जितेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिंह, नितेश कुमार सहित भारी संख्या में प्रधान व ग्रामीण सामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *