Gonda Colonelganj News: युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब से उतरता मिला

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । कटरा बाजार थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक की लाश करनैलगंज के एक गांव के तालाब में  गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में  शव  उतराता मिला। 
बताया जाता है कि उत्तम कुमार शुक्ल 17 वर्ष पुत्र परशुराम शुक्ल निवासी बाबूपुर शुक्लन पुरवा थाना कटरा बाजार की करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शीशामऊ के तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में डूबकर हुई मौत। उसका शव ग्राम शीशामऊ के शुक्ल पुरवा के तालाब में बरामद हुआ शव। बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि करीब 12 बजे बचा लो, बचा लो की आवाज ग्रामीणों को सुनाई पड़ी। गांव के तमाम लोग आवाज सुनकर तालाब के किनारे  पहुंचे तो तालाब के किनारे चप्पल पड़ा था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस करीब 4 बजे तक वहां मौजूद थी। मगर कोई पता नही चला। गुरुवार को युवक का शव तालाब में तैरता दिखाई दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को निकलवा कर कोतवाली ले गई है। 

कोतवाली करनैलगंज के एसएसआई विनय यादव का कहना है कि ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक युवक के पिता ने बताया कि युवक अभी हाल ही में दिल्ली से वापस आया था। बाजार जाने की बात कहकर वह घर से निकला था। यहां कैसे पहुंचा और रात के समय तालाब में डूबने की घटना कैसे हुई। इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि संभवतः युवक रास्ता भटक कर रात के अंधेरे में चल रहा था और तालाब में डूबने से मौत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *